Big News: भाई ने दिव्यांग बहन से की छेडख़ानी,एफआईआर दर्ज!

लखनऊ: भाई और बहन के एक पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आयी है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले एक दिव्यांग युवती से उसके ही सगे भाई ने छेडख़ानी करते हुए जोर जबरदस्ती की कोशिश की। युवती किसी तरह भाग कर हैवान भाई से अपनी आबरू बचायी। पीडि़त युवती ने भाई के खिलाफ आलमबाग कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। इसके अलावा चिनहट इलाके में स्थित एक प्रतिष्ठित कालेज की छात्रा के साथ एक दुकानदार ने दुकान के अंदर छेडख़ानी की। इस संबंध में पीडि़त छात्रा ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।


आलमबाग के कोरियाना इलाके में दोनों पैरों से दिव्यांग एक युवती रहती है। युवती का कहना है कि तीन अक्टूबर की शाम वह घर पर अकेली थी। इस बीच उसका सगा भाई उसके कमरे में पहुंचा। आरोपी ने कमरे में घुसते ही कमरा बंद कर दिया। इसके बाद वह नग्न हो गया। आरोपी की यह हरकत देख युवती सहम गयी। इसके बाद आरोपी युवक ने बहन का हाथ पकड़ लिया और छेडख़ानी करने लगा।

सिर्फ इतना ही नही आरोपी ने दिव्यांग बहन के साथ दुराचार की भी कोशिश की। युवती ने किसी तरह भाग कर अपनी आबरू बचा ली और शोर मचा दिया। शोर होते ही आसपास के लोग मदद के लिए जमा हो गये तो आरोपी मौके से भाग निकला। अपने साथ हुई इस हैवानियत की शिकायत पीडि़ता ने अलग दिन आलमबाग पुलिस से की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेडख़ानी की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसके अलावा बिहार की रहने वाली एक छात्रा चिनहट इलाके में स्थित एक प्रतिष्ठत कालेज में पढ़ती है। कालेज के सामने कपड़े और गिफ्ट की एक शॉप है। छात्रा का कहना है कि शुक्रवार को दुकानदार ने उसको बहाने से अपनी दुकान में कपड़ा दिखाने के लिए बुलाया।

छात्रा जब दुकान के अंदर पहुंची तो आरोपी दुकानदार ने उसके साथ छेडख़ानी करने लगा। छात्रा किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागी और सूचना पुलिस को दी। मौके पर जब तक पुलिस पहुंचती आरोपी वहां से फरार हो चुका था। अब चिनहट पुलिस ने इस संबंध में आरोपी दुकानदार के खिलाफ छेडख़ानी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

You May Also Like

English News