Big News: भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ का बड़ा दावा: लोकसभा में 80 सीटों पर खिलेगा कमल!

लखनऊ: भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय का सोमवार को राजधानी आने पर भव्य स्वागत किया गया। उन्हें अमौसी एयरपोर्ट से जुलूस के रूप में वाहनों के लंबे काफिले के साथ प्रदेश कार्यालय लाया गया। पदभार संभालने के बाद उन्होंने कार्यालय में आयोजित समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि निकाय चुनाव में शत प्रतिशत और लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटों पर कमल खिलाने का लक्ष्य रखा गया है।

उन्होंने कहा कि सपा व बसपा से जनहित का कामों की उम्मीद नहीं की जा सकती। पिछले 15 साल में सपा-बसपा ने सरकारी मशीनरी का जैसा राजनीतिकरण किया है वैसा देश में कहीं नहीं हुआ। अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार लखनऊ आए महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि जनता ने भाजपा को सपा-बसपा से अलग मानकर इतना विशाल बहुमत दिया है।

सरकार के साथ सामंजस्य से काम कर सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक और जनता की बात सरकार तक पहुंचाई जाएगी। भाजपा केवल सत्ता के लिए राजनीति नहीं करती इसलिए जिंदादिल और जीवंत राजनीतिक दल है। उन्होंने कहाए सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहली कैबिनेट बैठक से ही लोक कल्याण संकल्प पत्र के वादे पूरे करने शुरू कर दिए हैं।

कार्यकर्ताओं की ड्यूटी है कि नीचे तक जनता की सेवा करें और जनता की कठिनाइयों को ऊपर तक पहुंचाएं। पार्टी नेतृत्व ने संगठन को जिस बुलंदी तक पहुंचाया हैए उससे भी आगे लेकर जाना है। विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव 2019 में भी 80 सीटों तक जाना है नगरीय निकाय चुनाव में शत प्रतिशत सीटें जीतनी हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील कि है कि वे मोदी व योगी सरकार के कामों को जनता के बीच लेकर जाएं और उनकी निगरानी करें। उन्होंने कहा कि इस समय देश में सुपर संयोग है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्म से योगी हैं जबकि यूपी के सीएम कर्म व धर्म दोनों ने योगी हैं।

You May Also Like

English News