Big News: भाजपा के सांसद ने दिया फिर विवादित बयान, जानिए क्या कहा!

उन्नाव: राम मंदिर निर्माण चुनावी मुद्दा है या फिर आस्था इसको लेकर समय-समय बहस होती रही है। पर इन सबसे के बीच कुछ राजनेतओं के बयान ऐसे होते हैं, जो कडवाहट पैदा करने का काम करते हैं। अब ताजा बयान दिया है उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने। साक्षी महाराज ने दिल्ली की जामा मस्जिद तोडऩे का आह्वान किया है।

उनका दावा किया है कि उसकी सीढिय़ों से देवताओं की मूर्तियां निकलेंगी। शुक्रवार को उन्नाव में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा मैं जब राजनीति में आया था तब मैंने कहा था कि काशी, मथुरा, अयोध्या छोड़ो, जामा मस्जिद तोड़ो। उसकी सीढिय़ों से अगर भगवान की मूर्तियां ना निकलें तो मुझे फांसी पर लटका देना। मैं आज भी अपने इस बयान पर कायम हूं।

साक्षी महाराज ने दावा किया कि 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। बता दें कि साक्षी महाराज पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर मशहूर रहे हैं।

राम रहीम को रेप केस में सजा सुनाए जाने पर साक्षी महाराज ने कहा था कि कोर्ट करोड़ों भक्तों की बात नहीं सुन रहा है सिर्फ एक शिकायतकर्ता की बात सुन रहा है। बीजेपी सांसद ने सीधे.सीधे कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक शिकायतकर्ता सही है या करोड़ों भक्त। साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि कोर्ट ने सीधे-सादे राम रहीम को बुला लिया, नुकसान के लिए कोर्ट भी जिम्मेदार है।

You May Also Like

English News