Big News: भाजपा विधायक और उनके समर्थकोंं ने डीआईओएस से की हाथापाई !

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया के विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब विधायक सुरेन्द्र सिंह व उनके समर्थकों ने शनिवार को बैठक के दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक यानि डीआईओएसद्ध के साथ हाथापाई की।


यह घटना सांसद भरत सिंहए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंहए डीएम भवानी सिंहए सीडीओ बद्रीनाथ सिंहए एएसपी विजयपाल सिंह के सामने हुई। बीच.बचाव करने के लिए आगे बढ़े डीएम व अन्य अधिकारियों से धक्का.मुक्की की गयी। दस दिनों पहले भी डीआईओएस के आवास पर भी ऐसी ही घटना होने से बची थी।

घटना के बाद अधिकारियों में आक्रोश है और वह लामबंद होने लगे हैं। बलिया सांसद भरत सिंह के कहने पर शनिवार की शाम को कलेक्ट्रेट के सभागार में भाजपा के पदाधिकारियों व कुछ सरकारी अधिकारियों की बैठक बुलाई गई थी। बैठक के दौरान ही जिला विद्यालय निरीक्षक ने कुछ ऐसा कहा जो विधायक को नागवार गुजरा। विधायक के समर्थक भी आक्रोशित हो गए।

गुस्से में विधायक अपने समर्थकों के साथ जिला विद्यालय निरीक्षक की ओर बढऩे लगे। डीएम भवानी सिंह, सीडीओ बद्रीनाथ सिंह व डीसी मनरेगा उपेन्द्र पाठक बीच.बचाव के लिए खड़े हुए लेकिन सभी को धक्का देते हुए समर्थक जिला विद्यालय निरीक्षक तक पहुंच गए।

समर्थक डीआईओएस से दुव्र्यहार करे लगे। इसी बीच विधायक भी डीआईओएस तक पहुंच गये और हाथापाई शुरू कर दी। घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। अधिकारी भी अवाक हो गए। फिर डीआईओएस को साथ लेकर डीएम वहां से चले गए।

You May Also Like

English News