Big News: भाजपा विधायक पर लगा युवती से दुराचार का आरोप!

बरेली: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिसौली विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुशाग्र सागर पर बरेली की स्थानीय युवती ने रेप का आरोप लगाया है। पीडि़त महिला का कहना हैए यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेंगी। जैसे ही यह मामला लोगों के सामने आया वैसे ही मुझे धमकियां दी जाने लगी है। इस पूरे केस की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं विधायक युवती के आरोप को गलत बताया है।


पीडि़ता का कहना है कि जब से कुशाग्र विधायक चुने गए हैं तब से उनकी जिंदगी और खराब हो गई है। पीडि़ता के अनुसारए मैं एक गरीब परिवार से हूं। जब मेरे पिता बेरोजगार थे तब मेरी मां ग्रीन पार्क क्षेत्र में लोगों के घरों में नौकरानी का काम करती थीं। वह मुझे अक्सर अपनी मदद के लिए ले जाया करती थीं।
दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पीडि़ता ने कहा कि वर्ष 2016 में जब मैं सिर्फ 16 वर्ष की थी तो मैं सागर के घर अक्सर काम करने जाया करती थी। मैं उसके संपर्क में आई। वह मुझसे बातचीत करने लगा और यहां तक कि उसने मुझसे शादी का वादा भी किया।

उसने मेरा फायदा उठाया और वर्ष 2012 से 2014 तक कई बार मेरे साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि बीजेपी विधायक कुशाग्र की 17 जून को शादी तय हुई है। वहीं बीजेपी विधायक क्ऊशाग्र सागर ने कहा ने अपने ऊपर लगे इस आरोप को गलत बताया है। उनका कहना है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए इस तरह फर्जी आरोप लगाये जा रहे हैं।

You May Also Like

English News