Big News: ममता बनर्जी का बड़ा बयान, नहीं करायेंगी सिमकार्ड को आधार से लिंक!

कोलकता: 18 फरवरी 2018 तक जहां लोगों को अपने सिमकार्ड को आधार कार्ड से लिंक कराना है, वहीं इस बीच इस योजना को मानने से पश्चिम बंगाल की सीएम ने ममता बनर्जी ने साफ इनकार कर दिया है। ममता का कहना है कि वह किसी भी हाल में अपना मोबाइल फोन आधार कार्ड से लिंक नहीं करायेंगी, चाहे उनका कनेक्शन बंद ही क्यों न हो जाये।


वहीं ममता बनर्जी ने 8 नवम्बर यानि नोटबंदी के दिन को पूर राज्य में काला दिवस मनाने का एलान किया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि अपने मोबाइल फोन को आधार के साथ लिंक नहीं कराऊंगी चाहे मोबाइल कनेक्शन बंद हो जाए।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों से कहूंगी कि वे इसी तरह अपना विरोध जताएं। कोलकाता में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ममता ने केन्द्र सरकार की नीतियों पर जमकर निशाना साधा। ममता ने चेतावनी देते हुए कहा कि मैं किसी भी कीमत पर फोन के साथ आधार लिंक नहीं कराऊंगी अगर वे मेरा फोन डिस्कनेक्ट करना चाहते हैं तो उन्हें ऐसा करने दो।

ममता ने कहा कि मोबाइल के साथ आधार लिंक करने का मामला निजी गोपनीयता पर हमला है। एक पति और पत्नी के बीच व्यक्तिगत बातचीत होती है जो सार्वजनिक हो जाएगी। जबकि कुछ निजी मामले ऐसे होते हैंए जिन्हें पब्लिक नहीं किया जा सकता।

वहीं ममता ने 8 नवंबर को ब्लैक डे मनाने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पूरे राज्य में काले झंडे लेकर रैलियां करेंगे। इससे पहले भी ममता बैंक खाता खोलने के लिए आधार को अनिवार्य बनाने को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना कर चुकी हैं।

loading...

You May Also Like

English News