Big News: माधुरी दीक्षित और उनके पति से मिलने पहुंचे अमित शाह, जानिए क्यों!

मुम्बई: कर्नाटक में सरकार न बना पाने, यूपी के फूलपुर, गोरखपुर, कैराना और नूरपुर चुनाव हारने के बाद भाजपा ने अपनी रणनीति बदल दी है। संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लोगों से सीधे जाकर मिल रहे हैं । बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके डॉक्टर पति श्रीराम माधव नेने से मुलाकात की। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह एक के बाद एक जानीमानी हस्तियों से मिल रहे हैं।


आज शाम वह अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगे। इसी अभियान के तहत आज शाह मुंबई में हैं । अमित शाह आज मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ धक .धक गर्ल माधुरी से मिलने भी पहुंचे।

राजनीति के जानकार अमित शाह की माधुरी से हुई इस मुलाकात को पार्टी से जोडऩे की कवायत मान रहे हैं। बता दें कि माधुरी से पहले अमित शाह सेना के पूर्व अध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग क्रिकेट के महारथी कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी, भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश आरसी लोहाटी सहित योगगुरू रामदेव से भी मिल चुके हैं।

दरअसल बीजेपी पिछले 10 दिनों से संपर्क फॉर समर्थन अभियान चला रही है। इसके तहत पार्टी के बड़े नेता मोदी सरकार के चार साल के कामकाज की बातें देश के जानी.मानी हस्तियों से मिलकर उनसे साझा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को मुंबई में माधुरी दीक्षित से मुलाकात की। इस दौरान शाह ने मोदी सरकार की 4 साल की उपलब्धियां बताईं और उन्हें बीजेपी की एक बुकलेट भी दी।

You May Also Like

English News