Big News: मायानगरी में एक मॉडल की बड़ी बेरहमी से हत्या, जानिए किसने की हत्या!

मुम्बई: मायानगरी मुम्बई में एक मॉडल की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गयी। मॉडल की हत्या के बाद उसके शव को एक सूटेकस में रख कर मलाड इलाके में फेंक दिया गया। इस सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस ने मॉडल के एक दोस्त को गिरफ्तार किया है।


बांगुर नगर पुलिस के अनुसार 20 साल की मानसी दीक्षित राजस्थान की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडल बनने के लिए आई थी। पुलिस का मानना है कि दीक्षित की एक छात्र सैयद से इंटरनेट के जरिए मुलाकात हुई थी। दोनों अंधेरी में सैयद के घर पर मिले थे। किसी बात पर झगड़े के बाद सैयद ने दीक्षित के सिर पर धारदार हथियार से वार किया इसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मॉडल के शव को सूटकेस में भरा और अंधेरी से मलाड तक के लिए प्राइवेट कैब बुक कराई। इसके बाद उसने उसके शव को माइंडस्पेस में मैंग्रोव पेड़ों के पास फेंक दिया। इसके बाद वह वहां से भाग गया। यह दोपहर 3 से 4 बजे की घटना है। पुलिस को दीक्षित की हत्या के बारे में उस कैब ड्राइवर ने बताया जिसे सैयद ने हायर किया था।

ड्राइवर ने देखा कि सैयद सूटकेस को फेंककर रिक्शे से भाग रहा है। इसके बाद उसने पुलिस को सैयद की हरकतों के बारे में बताया। पुलिस घटनास्थल पर कुछ मिनट बाद ही पहुंची और दीक्षित के शव को बरामद किया। सूत्रों का कहना है कि घटना में इस्तेमाल की गई रस्सी को बरामद कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पुलिस ने उस रिक्शा की पहचान की जिससे सैयद भागा था।

इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के उपायुक्त संग्राम सिंह निशानदर ने कहा कि हमने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की हत्या से संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सैयद को आज मेट्रोपॉलिटन कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि सैयद ने दीक्षित की मारने की बात कबूल ली है। वहीं मॉडल के शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है।

You May Also Like

English News