Big News: यूपी के कैबिनेट मंत्री ने भाजपा पर ही लगा बड़ा आरोप!

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ;भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बेरूआरबारी में बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में राजभर ने कहा कि जनता द्वारा चुने हुए  जनप्रतिनिधियों में से ही किसी को मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए था।


उन्होंने आरोप लगाया कि शिक्षा चयन बोर्ड में भाजपा के दिग्गज नेताओं के करीबियों को ही रखा गया है। राजभर ने कहा कि सरकार में जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा हो रही है।

इसका प्रमाण है कि भाजपा के अपने ही सांसद को मुखर होना पड़ा। बलिया नगर के विधायक को डीएम तथा बैरिया विधायक को डीएमए,एसपी के खिलाफ आवाज उठानी पड़ी। भदोही व बस्ती के विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में धरना अनशन करना पड़ा। उन्होंने कहा कि अधिकारी शासन को झूठी रिपोर्ट भेज रहे हैं।

चार दिन पहले ही हमारी सभा में सैकड़ों लोगों ने राशन कार्ड नहीं बनने के नाम पर हाथ उठाये लेकिन अधिकारियों ने अपनी रिपोर्ट ओके लिखकर भेज दी। राजभर ने यह भी कहा 10 अप्रैल को लखनऊ में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री के साथ बैठक होनी है। हम जो लड़ाई लड़ रहे हैं उसके लिए वे तैयार नहीं हुए तो हमें अपने गठबंधन पर विचार करना होगा।

You May Also Like

English News