Big News: रणवीर और दीपिका ने गिफ्ट न लेने का लिया फैसला ,जानिए क्यों!

मुम्बई: बालीवुड ऐक्टर्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों की शादी का फैंस को लम्बे समय से इंतजार था। दीपवीर की शादी कई मायनो में बेहद खास होने वाली है। पहले इनकी शादी के लोकेशन को लेकर खूब चर्चा हो रही थी और अब इनके रिसेप्शन को लेकर भी खबरें आनी शुरू हो गई हैं।


खबर है कि रणवीर और दीपिका अपने रिसेप्शन में गिफ्ट अक्सेप्ट नहीं करेंगे और इसके लिए इन्होंने अपने गेस्ट्स को रिसेप्शन कार्ड के जरिए सूचना भी दे दी है। अपने रिसेप्शन कार्ड में इन दोनों ने अपने गेस्ट्स से गिफ्ट ना देने की अपील की है। दरअसल रणवीर और दीपिका की इच्छा है कि गेस्ट्स उन्हें जो गिफ्ट देना चाहते हैं उसे चैरिटी के लिए डोनेट कर दें।

बता दें कि रणवीर और दीपिका एक संस्था से जुड़े हुए हैं और ये चाहते हैं कि उन्हें मिलने वाले सभी गिफ्ट्स को चैरिटी के रूप में इस संस्था को डोनेट कर दिया जाए। रणवीर और दीपिका का रिसेप्शन कार्ड आम काड्र्स के मुकाबले काफी अलग और हाई.टेक है।

इस कार्ड पर साफ.साफ लिखा है कि रिसेप्शन पर आने वाले गेस्ट्स को अपने मोबाइल पर इस कार्ड का ई-इंवाइट लेकर आना होगा। सुरक्षा कारणों से एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई.इनवाइट पर मौजूद क्यूआर कोड को स्कैन किया जाएगा। बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी का रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होना है।

You May Also Like

English News