Big News: लखनऊ की एक लड़की को कथित जिहादी संगठन ने अपने जाल में फंसाया,असमत भी लूटी !

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बीकेटी इलाके में रहने वाली एक युवती ने कुछ लोगों को नौकरी के नाम पर ठगीए नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप करने , अश्लील वीडियो बनाने जैसा गंभीर आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि सभी आरोपी किसी जिहादी संगठन से जुड़े हैं और गैंग के लीडर ने उसके खाते में कई बार रुपये भी मंगवाये और जबरन उन रुपये को दूसरो के खाते में ट्रांसफर भी कराया। युवती की इस शिकायत पर बीकेटी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गयी है।


बीकेटी इलाके में रहने वाली एक युवती का कहना है कि वर्ष 2011 में उसकी मुलाकात अमित सिंह नाम के एक युवक से हुई थी। आरोपी युवक ने युवती से दोस्ती बनायी और नौकरी दिलाने की बात कही। युवती आरोपी युवक की बातों में आ गयी। कुछ समय के बाद आरोपी युवक ने युवती से सारे शैक्षिक प्रमाण पत्र हासिल कर लिये और एक सादे पेपर पर साइन करवा लिया। आरोपी ने बताया कि वह उसको गुरुनानक कालेज में नौकरी दिलवा देंगा। कुछ समय गुजरने के बाद आरोपी युवक ने युवती से नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपये की मांग की। युवती ने इतनी बड़ी रकम देने से इनकार कर दिया। इस पर आरोपी ने युवती से पहले 50 हजार रुपये एडवांस के तौर पर मांगे। युवती ने उसको 50 हजार रुपये भी दे दिये। इसके बाद भी अमित ने युवती को नौकरी नहीं दिलायी। युवती ने अमित से कई बार अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र व रुपये मांगे पर वह हमेशा टालता रहा।

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर किया दुराचार
युवती का कहना है कि वर्ष 2013 में उसको नौकरी के लिए अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र की आवश्यकता थी। युवती ने अमित से फिर से अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र मांगे। इस पर अमित ने युवती को प्रमाण पत्र देने के लिए रेजीडेंसी बुलाया। युवती का आरोप है कि वहां पर अमित ने उसको कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। उसको जब नशा होने लगा तो आरोपी ने उसको एक डाक्टर के पास ले जाने की बात कही। इसके बाद आरोपी युवक युवती को हसनगंज इलाके में एक कमरे में लग गया और उसके साथ दुराचार किया।

डीएम से खुली आरोपी की असली पहचान
युवती का कहना है कि नश के चलते वह बेहोश हो गयी थी। उसको जब होश आया तो कमरे में एक ड्राइविंग लाइसेंस पड़ा था। ड्राइविंग लाइसेंसी पर मोहम्मद एजाज नाम लिखा था और फोटो अमित की लगी थी। यह देख युवती के होश उड़ गये। कुछ देर के बाद जब आरोपी कमरे में पहुंचा तो युवती ने उसके नाम की असलियत के बारे में पूछताछ की। इस पर आरोपी ने युवती को धमकी दी कि उसने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है और अगर उसने कोई शिकायत की तो वह उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा। आरोपी की धमकी से डरी युवती खामोश हो गयी।

तालकटोरा में साथी के घर भी किया दुराचार
पीडि़त युवती का कहना है कि उसने कई बार आरोपी से अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र मांगे तो एक दिन उसने अपने एक साथी के हाथ प्रमाण पत्रों की फोटोकापी भेजवा दी। वहीं युवती को नौकरी के लिए असली प्रमाण पत्रों की आश्यकता थी। इस पर आरोपी ने प्रमाण पत्र देने के लिए तालकटोरा इलाके में बुलाया। युवती का आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसको अपने एक साथी के घर बुलाकर ले गया और उसकी नग्न तस्वीर दिखाकर उसके साथ फिर से दुराचार किया। युवती का कहना है कि इसके बाद आरोपी उसको लगातारा शारीरिक शोषण करता रहा।

युवती का नाम बदलकर बनवाया फर्जी वोटर कार्ड
युवती का आरोप है कि दिसम्बर वर्ष 2014 में आरोपी अमित ने उसके असली शैक्षिक प्रमाण पत्र देने के लिए रेजीडेंसी बुलाया। इसके बाद वह उसको हजरतगंज स्थित नदिया के किनारे ले गया। वहां पर पहले से उसके कुछ साथी मौजूद थे। युवती का कहना है कि आरोपियों ने असलहे के बल पर एक उूर्द भाषा में लिखे पेपर पर उसके साइन करवा लिये और फिर उसपर जेहादी संगठन के लिए काम करने का दवाब बनाया। युवती ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी फोटो लगा एक वोटर आईडी कार्ड दिखाया। वोटर आईडी कार्ड देख युवी सन्न रह गयीए क्योंकि वोटर आईडी कार्ड पर फोटो तो उसकी लगी थी पर नाम दूसरे धर्म की महिला का था। इसके बाद आरोपी उसको सुनसान जगह बुलाकर ले गये और उसके साथ दुराचार किया। आरोपियों ने युवती को चुप रहने की धमकी दी और मुंह खोलने पर उसकी व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

युवती का कहना विदेश से उसके खाते में मंगवाये गये रुपये
युवती का कहना है कि कुछ समय के बाद आरोपी ने बताया कि विदेश में उसका एक एजेंट मौजूद है। वह उसके लिए रुपये विदेश से भेजता है। आरोपी अमित ने युवती को बताया कि अब उसका एजेंट उसके खाते में रुपये भेजेगा और उन रुपये को जिन लोगों के खाते में बताया जायेगा उसको ट्रंासफर करना होगा। युवती का कहना है कि दिसम्बर वर्ष 2015 से आरोपी अमित उसके खाते मेें रुपये मंगवाने लगा और फिर जबरन कई अन्य खातों में उससे रुपये ट्रांसफर कराये गये।

You May Also Like

English News