Big News: विराट के साथ सेल्फी लेना फैन को पड़़ा महंगा, एफआईआर दर्ज!

हैदराबाद: भारत और वेस्टइंडीज के बीच उप्पल स्टेडियम में दूसरे क्रिकेट टेस्ट में सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के साथ जबरन सेल्फी लेना एक फैन को भारी पड़ गया है । उसके खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया। आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद खान के खिलाफ गैर कानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज किया गया है।


विराट कोहली इस प्रशंसक से बचने की कोशिश करते रहे। बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए। स्टेडियम में बैठे कुछ लोगों ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद खान के खिलाफ का गैर कानूनी रूप से प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया जिसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी।

यह घटना सुबह के सत्र में हुई। एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट की तरफ तेज दौड़ लगाई और जोर से उन्हें गले लगा दिया। इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की।

पहले घंटे में भारत की ओवर 15 ओवर फेंके गए। ड्रिंक्स चल रहा था। तभी विराट कोहली के प्रशंसक मोहम्मद खान ने सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए कोहली की ओर दौड़ लगा दी। उन्हें जोर से गले लगाया। फैंस की इस हरकत से कोहली भी हैरान रह गए। उन्होंने प्रशंसक का दिल रखने के लिए सेल्फी दी लेकिन वह खुश नजर नहीं आए। उधर सुरक्षाकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए प्रशंसक को दबोच लिया और स्टेडियम से बाहर निकाल ले गए।

You May Also Like

English News