Big News: शाहरूख और ऐश्वर्या एशिया के प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल!

मुम्बई: बालीवुड के किंग खान शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को जानी मानी मैगज़ीन एशियन जिऑग्रफिक ने एशिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया है। मैगज़ीन ने इस सूची में कई भारतीयों को स्थान दिया है।


जिनमें सिलेब्रिटीज़, ऐक्टिविस्ट्स, क्रिकेटर्स और बिजऩेसमैन शामिल हैं। हालांकि बॉलिवुड की अगर बात करें तो केवल शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को इसमें स्थान दिया गया है। ऐश्वर्या को अभी हाल ही में एक्सलेंस के लिए मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। एशियन जिऑग्रफिक मैगज़ीन ने ऐश्वर्या और शाहरुख को ऐश्टॉनिशिंग एशियंस कैटिगरी में सम्मानित करते हुए इस सूची में शामिल किया है।

साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स को मैगज़ीन के कवर पेज पर भी जगह दी गई है। शाहरुख और ऐश्वर्या के अलावा इस सूची में सचिन तेंडुलकर, मुकेश अंबानी, अर्थशास्त्री अमत्र्य सेन, उद्योगपति किरण मज़ूमदार शॉ और लेखिका अरुंधती रॉय का नाम भी शामिल है।

बात अगर वर्कफ्रंट की करें तो शाहरुख दिसंबर में रिलीज़ हो रही आनंद एल राय की ज़ीरो में नजऱ आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या को अनुराग कश्यप की अगली फिल्म गुलाब जामुन में देखा जाएगा, जहां लंबे अंतराल के बाद उनकी और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखेगी।

You May Also Like

English News