Big News: सचिन तेंदुलकर के लिए आया खुशियों से भरा दिन, जानिए क्या हुआ!

मुम्बई: देश के महान बल्लेबाज पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के लिए जिंदगी का सबसे अहम और खुशी से भरा लम्हा आ ही गया। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भारतीय अंडर.19 टीम में शामिल किया गया है। अर्जुन को भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम के श्रीलंका दौरे पर होने वाली चार दिवसीय मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है।

अपने बेटे की इस नायाब उपलब्धि पर सचिन तेंदुलकर बेहद खुश हैं। सचिन ने अपने एक बयान में कहा कि अर्जुन के अंडर 19 टीम में शामिल होने पर हम बहुत खुश हैं। ये उसके क्रिकेट करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

अंजलि और मैं हमेशा अर्जुन के फैसलों का समर्थन करेंगे और उसकी सफलता के लिए प्रार्थना करेंगे। बता दें कि भारतीय अंडर.19 टीम को अगले महीने श्रीलंका का दौरा करना है जिसके लिए अर्जुन को शामिल किया गया है। भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर चार दिवसीय और वनडे मैच खेलेगी।

18 वर्षीय ऑलराउंडर को अगले महीने दो चार दिवसीय मैचों में खेलने का मौका मिल सकता है। भले ही चार दिवसीय मैचों में अर्जुन प्रमुख खिलाडिय़ों में से एक हो लेकिन उन्हें पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में मौका नहीं मिला है।

बता दें कि भारतीय अंडर.19 स्तर पर आशीष कपूर, ज्ञानेंद्र पांडे और राकेश पारिख चनयकर्ता हैं। सचिन के बेटे अर्जुन को क्रिकेट के बारे में सचिन ने ही सब कुछ सीखा है। उन्होंने अपने बेटे को कड़ी मेहनत कर उसकी प्रतिभा को निखारा है। क्रिकेट के गुण अर्जुन ने अपने पिता से ही सीखे हैं। दोनों पिता-पुत्र घंटो स्टेडियम में गुजराते दिखे हैं।

You May Also Like

English News