BIG news: सलमान खान ने विदेश में बढ़ाया देश का गौरव, ब्रिटेन ने ‘ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड’ से किया सम्मानित

सलमान खान की पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भले ही फ्लॉप रही हो लेकिन उनकी डिमांड कम नहीं हुई है। उनके हाथ में अभी भी कई ‌इंट्रेस्टिंग फिल्में हैं। सलमान खान की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेशों में भी खूब है। BIG news: सलमान खान ने विदेश में बढ़ाया देश का गौरव, ब्रिटेन ने 'ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड' से किया सम्मानितबड़ी खबर: डेंगू के बाद इस हाल में नजर आए ये मशहूर एक्टर, जिससे देखकर आप भी……..

हाल ही में उन्हें ‘ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड’ से नवाजा गया है। सलमान को यह अवॉर्ड ब्रिटेन की संसद हाउस ऑफ कॉमन की ओर से दिया गया है। वैश्विक विविधता के क्षेत्र में योगदान के लिए सलमान को ये अवॉर्ड मिला।हाल ही में उन्हें ‘ग्लोबल डायवर्सिटी अवॉर्ड’ से नवाजा गया है। सलमान को यह अवॉर्ड ब्रिटेन की संसद हाउस ऑफ कॉमन की ओर से दिया गया है। वैश्विक विविधता के क्षेत्र में योगदान के लिए सलमान को ये अवॉर्ड मिला।इससे पहले सलमान को एकेडमी अवॉर्ड के वोटिंग पैनल का हिस्सा बनने के लिए न्योता भेजा गया था। बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी की है।

यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। फिल्म में एक बार फिर कटरीना कैफ, सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर कटरीना भावुक हो गईं।
 

इस फिल्‍म को अलि अब्‍बास जफर ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले सलमान खान ने अलि के साथ फिल्म ‘सुल्तान’ में काम किया था। इसके अलावा सलमान खान ‘रेस 3’ की भी शूटिंग कर रहे हैं। 

You May Also Like

English News