Big News: सीएम की रेली में मुस्लिम महिला का बुर्का उतरवाने की मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश!

बलिया: यूपी के सीएम योगी के मंच के सामने महिला का बुर्का उतरवाने के मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिये गये हैं। सीएम योगी के मंच के सामने महिला का बुर्का उतरवाने के मामले की घटना ने तूल पकड़ लिया है। जिलाधिकारी ने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।


पुलिस भी मामले की विभागीय जांच करा रही है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी मंगलवार को बलिया में निकाय चुनाव रैली को संबोधित करने आए थे। रैली स्थल पर पहुंचने के तत्काल बाद मुस्लिम महिला से बुर्का उतरवाने की घटना पेश आई। इससे जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस.प्रशासन हरकत में आया। मामले में महिला का कहना है कि ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मी ने बुर्का उतारने के लिए बाध्य किया।

महिला का कहना था कि वह भाजपा की कार्यकर्ता है और रैली में भाग लेने के लिए अपने गांव से आई थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीन दिन पहले मेरठ की चुनावी रैली में मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाए जाने की घटना के मद्देनजर अत्याधिक सतर्कता बरती जा रही थी। हो सकता है कि इसी के चलते घटना पेश आई हो।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया है कि घटना का वीडियो फुटेज मिला है और उसको लेकर विभागीय जांच कराई जा रही है। जांच डीएसपी ;सिटीद्ध को सौंपी गई है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि उन्होंने निर्देश दे रखा था कि मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने जैसी घटना नहीं होनी चाहिए। वह इस मामले की खुद भी छानबीन करेंगे। जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि इस मामले में जांच सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार पांडेय को सौंप दी गई है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

You May Also Like

English News