Big News: सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज करायी गयी है। इस एफआईआर में आजम खान पर शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे जवाद के खिलाफ असामाजिक वक्तव्य देने और उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने के साथ आरएसएस को बदनाम करने का आरोप है।


अल्लामा जमीर नकवी ने आजाम खान के खिलाफ शुक्रवार को यह एफआईआर दर्ज करायी है। मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक राधारमण सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 500 और 505 के तहत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामला चार साल पहले सपा सरकार के कार्यकाल का है।

अल्लामा जमीर का आरोप है कि आजम खां ने सरकारी पैड पर चार अगस्त 2014 से 12 अगस्त 2014 तक मौलाना जवाद पर गलत आरोप लगाकर लेटर जारी किए साथ ही आरएसएस को बदनाम किया था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगा कि ये खबरें न्यूज चैनलों और अखबारों में भी प्रकाशित हुईं थी। हालांकि आज तक आजम खां किसी भी आरोप का सबूत नहीं दे सके हैं। पुलिस को दी तहरीर में एसपी के एक वरिष्ठ नेता पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया गया है हालांकि पुलिस ने उनको नामजद नहीं किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com