#बड़ी खबर: अब बैंक देगा आपको घर बैठे ही बड़ा अमाउंट कैश, स्टेटमेंट के साथ मिलेगी चेक की फोटोकॉपी….

अब आपको बड़ा अमाउंट कैश में लेने के लिए बैंक की लंबी लाइन में खड़े होकर के इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसके लिए केवल बैंक की ब्रांच में फोन करके आपको केवल ऑर्डर देना होगा, जिसके कुछ घंटों के भीतर कैश अमाउंट आपके रजिस्टर्ड पते पर पहुंचा दिया जाएगा। इसके साथ ही महीने भी जितने पेमेंट चेक से किए गए होंगे उनकी कॉपी भी स्टेटमेंट के जरिए मिलेगी। #बड़ी खबर: अब बैंक देगा आपको घर बैठे ही बड़ा अमाउंट कैश, स्टेटमेंट के साथ मिलेगी चेक की फोटोकॉपी....देवेंद्र फडणवीस के गढ़ में BJP विधायक ने कहा-पंकजा मुंडे बनें महाराष्ट्र की मुख्यमंत्री

इंडसइंड बैंक ने शुरू की सर्विस
प्राइवेट सेक्टर के प्रमुख बैंकों में शुमार इंडसइंड बैंक ने फिलहाल इस सर्विस को शुरू किया है। इसके तहत बैंक अपने कस्टमर को कई प्रीमियम सर्विस दे रहा है, जिन पर सरकारी बैंकों ने कटौती कर दी है।

ऐसे होगी कैश की होम डिलिवरी
बैंक प्रतिदिन केवल एक बार में एक लाख रुपये तक का कैश होम डिलिवरी करेगा। इसके लिए आपको बैंक जाने की जरुरत नहीं है। केवल अपने मोबाइल से ब्रांच में एग्जिक्यूटिव से बात करनी होगी। एग्जिक्यूटिव केवल आपसे आपका अकाउंट नंबर और पते को वैरिफाई करेगा। इसके कुछ देर बाद बैंक का एग्जिक्यूटिव खुद आपके घर पर पैसा पहुंचाने आएगा। 

एटीएम पर कर सकते हैं अनलिमिटेड ट्रांजेक्शन
बैंक अपने कस्टमर को एटीएम पर अनलिमिटेड ट्रांजेक्शन करने की सुविधा भी दे रहा है। इसका मतलब ये है कि आपको एटीएम पर ट्रांजेक्शन करने पर बार-बार यह ध्यान नहीं रखना पड़ेगा कि कितने फ्री ट्रांजेक्शन बचे हुए हैं। 

loading...

You May Also Like

English News