#बड़ी खबर: अब WhatsApp अकाउंट भी होंगे verified, बीटा वर्जन की टेस्टिंग हुई शुरू…..

व्हाट्सऐप अब फेसुबक और ट्विटर की राह पर चलते हुए अकाउंट वेरिफाइड फीचर ला रहा है। यानी फेसबुक और ट्विटर की तरह आपका व्हाट्सऐप अकाउंट भी वेरिफाई होगा। इसके बीटा वर्जन की टेस्टिंग भी विंडो फोन पर शुरू हो गई है।#बड़ी खबर: अब WhatsApp अकाउंट भी होंगे verified, बीटा वर्जन की टेस्टिंग हुई शुरू.....#बड़ा धमाका: अब IPhone पर मिल रही है 18,000 तक की बंपर छूट, जल्दी कीजिये वरना…..

क्या है व्हाट्सऐप का वेरिफाइड अकाउंट फीचर और क्या होंगे फायदे ?

सबसे पहले आपको बता दें कि व्हाट्सऐप जो वेरिफाइड अकाउंट फीचर ला रहा है वह सिर्फ बिजनेस अकाउंट के लिए होगा ताकि बिजनेसमैन अपने प्रोडक्ट्स को आसानी से यूजर्स तक पहुंचा सकें और डायरेक्टली फीडबैक ले सकें।

व्हाट्सऐप ने अपने FAQ पोस्ट में इस नए अपडेट के बारे में जानकारी दी है जिसके मुताबिक अगर आपकी व्हाट्सऐप कॉन्टेक्ट लिस्ट में किसी नंबर पर ग्रीन टिक मार्क दिख रहा है तो इसका मतलब यह है कि उस यूजर का अकाउंट बिजनेस है और वह वेरिफाइ हो गया है।

साथ ही व्हाट्सऐप के ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है कि बिजनेस के लिए येलो मैसेजिंग चैट सर्विस होगी जिसमें चैट को डिलीट करने का कोई विकल्प नहीं होगा। कंपनी ने यह भी साफ किया है फिलहाल यह सर्विस छोटे बिजनेस के लिए ही है।

You May Also Like

English News