Bigg Boss: इस तरह बचाया गया लव त्यागी को, देखें हकीकत…

बिग बॉस के घर से बाहर होने से आखिरकार लव त्यागी को बचा लिया गया. प्रियांक शर्मा को बेघर होना पड़ा. वोट पाने में वे लव त्यागी से पीछे रहे. लेकिन हम बता रहे हैं लव त्यागी को इतना बड़ा सपोर्ट मिलने के पीछे की कहानी.Bigg Boss: इस तरह बचाया गया लव त्यागी को, देखें हकीकत...बहुत जल्द इस एक्टर के साथ नरगिस फाखरी लेंगी साथ फेरे….

लव त्यागी कॉमनर केटेगरी से बिग बॉस में दाखिल हुए थे. उन्होंने इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. उनके पिता गुड़गांव में कम्प्यूटर शॉप चलाते हैं. लव शो में बने रहें, इसलिए त्यागी कम्युनिटी ने उनका काफी सपोर्ट किया. उनके परिजनों और समाज के लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें वोट देने की अपील की. यही कारण है कि लव को प्रियांक से ज्यादा वोट मिले और वे घर में बने रहने के कामयाब रहे.

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब इस तरह समुदाय विशेष ने इतने बड़े स्तर पर कैंपेन चलाकर किसी कंटेस्टेंट को बचाया हो. बता दें कि प्रियांक पिछली बार वीकेंड के वार में बच गए थे. लेकिन इस बार दर्शकों ने उनका साथ नहीं दिया. न ही घर वाले उनके पक्ष में दिखे. वे उस समय घर से बाहर हुए जब दो हफ्ते का गेम बचा था.

प्रियांक शर्मा दूसरी बार घर से बाहर हुए हैं. पिछली बार उन्हें आकाश डडलानी के ख‍िलाफ हिंसक होने के कारण घर से बाहर किया गया था. लेकिन फैन्स के कहने पर उन्हें वापस घर में लाया गया. प्रियांक शर्मा उस समय एक बार घर से बाहर जाने से फिर बचे, तब हितेन के साथ वे नॉमिनेट हुए. लेकिन इस बार घर वालों ने वोट कर उन्हें बचा लिया. इस बार प्रियांक नहीं बच सके. लव त्यागी को ये मौका मिला. 

इस कंटेस्टेंट को दर्शकों ने बताया नौटंकीबाज

बिग बॉस में हाई वॉल्टेज ड्रामा और विवाद नई बात नहीं है. पहले ही सीजन से यह सब चला आ रहा है. सभी शो में बने रहने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाते हैं. हाल ही में एक पोल के जरिए यह पता करने की कोशिश की गई है कि कौन सबसे ज्यादा नौटंकी है.

ये पोल कलर्स ने ट्विटर पर किया था. इसमें आकाश डडलानी, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और हिना खान के नाम था. इनमें से चुनना था कि कौन सबसे ज्यादा नौटंकी है. सबसे ज्यादा 29 फीसदी यूजर्स ने विकास गुप्ता को नौटंकी कहा. इसके बाद क्रमश: हिना और आकाश को 27-27 फीसदी वोट मिले और शिल्पा ने 17 फीसदी.

loading...

You May Also Like

English News