BIGG BOSS: इस तरह से शिल्पा से परेशान होकर विकास ने की भागने की कोशिश, VIDEO वायरल

बिग बॉस के इस सीजन में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है. अब शो में दोबारा विकास गुप्ता के भागने की कोशिश करने से नया ट्विस्ट आया है. कालकोठरी में बंद विकास ने शिल्पा शिंदे के ताने सुनने के बाद जेल तोड़कर भागने की ठानी. उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.BIGG BOSS: इस तरह से शिल्पा से परेशान होकर विकास ने की भागने की कोशिश, VIDEO वायरलअभी-अभी आई बुरी खबर: शूटिंग के दौरान अचानक सलमान खान की तबीयत हुई खराब…

लक्जरी बजट टास्क में घरवालों ने उन्हें निराशाजनक परफॉर्मर घोषित किया. जिसके बाद उन्हें मेहजबी और अर्शी खान के साथ कालकोठरी में बंद किया गया. बता दें, अब से घरवालों के लिए जेल में रहना आसान नहीं होगा. उन्हें दिन में सिर्फ दो ही बार खाने को दिया जाएगा. घरवालों के खराब परफॉर्मर घोषित किए जाने से विकास पहले ही काफी परेशान थे. रही सही कसर शिल्पा ने पूरी की.

शिल्पा उन्हें कालकोठरी के बाहर आकर ताने मारने लगी. वीडियो में वे विकास से कह रही है, तेरा पीछा ना मैं छोड़ूंगी, मुझे सॉरी कहो. इसके बाद विकास का पारा चढ़ गया. उन्होंने कहा कि वह घर से बाहर जाएंगे.

जेल में विकास के साथ मौजूद अर्शी और महजबी ने उन्हें रोकने की कोशिश की. कहा कि तुम ये गलत कर रहे हो. लेकिन विकास ने किसी की नहीं सुनी. वह जेल फांदकर बाहर चले गए. बिग बॉस ने विकास को उनकी इस हरकत के लिए डांटा और विकास को कंफेशन रूम में बुलाया. लेकिन वो किसी की बात सुनने के मूड में नहीं थे. 

बिजनेस ऑफ सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, घर का एक दरवाजा खुला देख विकास ने भागने की ठानी. हालांकि ऐसा करते हुए बिग बॉस ने उन्हें रोक लिया. आखिरकार वह कंफेशन रूम में गए. उन्होंने कहा कि वह शो छोड़ना चाहते हैं. साथ ही कॉन्ट्रैक्ट को बीच में तोड़ने के लिए 2 करोड़ रुपए की पैनल्टी भी चुकाने को राजी हैं. जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें अपने फैसले पर दोबारा से विचार करने को कहा.

बता दें, इस हफ्ते घर में हुए लक्जरी बजट टास्क में विकास और शिल्पा शिंदे की टीम आमने-सामने थी. इस टास्क में विकास गुप्ता की टीम जीती है. बिग बॉस ने विकास को इस टास्क को जीतने के बदले कैप्टनेसी का मौका दोबारा पाने की शर्त रखी थी. लग्जरी बजट टास्क में उनके दोस्त प्रियांक शर्मा ने भी उनका साथ छोड़ दिया था. इस वजह से भी वह काफी परेशान थे. मामला तब और बढ़ गया जबह हिना खान ने उन्हें सबसे खराब खिलाड़ी बताया.

देखे विडियो:-

Vikas again wants to go out from the Bigg boss House #Bigg_Boss11

Posted by Big Boss on Donnerstag, 2. November 2017

You May Also Like

English News