‘Bigg Boss’ का असली चेहरा आया सामने, घर में रहते हैं हमेसा पर कभी दिखते नहीं

देखते ही देखते बिग बॉस एक पॉपुलर रियलिटी शो बन गया। हर बार की तरह इस सीजन में भी कंटेस्टेंट के प्लानिंग-प्लॉटिंग, लड़ाई-झगड़े के साथ रोमांस भी जमकर हो रहा है। पहली बार ऐसा हुआ है जब कोई कपल इतने कैमरों के सामने इंटीमेट हो रहा है। दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

 'Bigg Boss' का असली चेहरा आया सामने, घर में रहते हैं हमेसा पर कभी दिखते नहींइन सबके अलावा दर्शकों के मन में ये सवाल भी उठता होगा कि बार-बार कंटेस्टेंट को निर्देश देने वाली आवाज कौन है। कौन है आखिर वो जिसके इशारे पर घर वाले चलते हैं। कभी ये आवाज घरवालों की तारीफ करती है तो कभी उन्हें डांटती भी है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं आखिर घर के लोगों पर हुक्म चलाने वाली इस आवाज के पीछे कौन सा चेहरा है। इस शख्स का नाम है अतुल कपूर। 50 साल के अतुल कपूर मुंबई में रहते हैं। वो एक एक्टर के साथ वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं। उन्हीं की दमदार आवाज से पूरा बिग बॉस चलता है। 

अतुल पहले सीजन से इस शो से जुड़े हुए हैं। बिग बॉस में अतुल के लिए एक अलग कमरा है। जहां से अतुल घर वालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं। शो के कई एक्स कंटेस्टेंट अतुल से मिल चुके हैं। अतुल बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं। बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज के साथ उनका उठना-बैठना है। 

 

अतुल ने अपने करियर की शुरुआत वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर ही की थी। अतुल की दमदार आवाज का हर कोई फैन हो गया। बॉलीवुड के अलावा अतुल हॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। इनमें ‘आयरन मैन’, ‘एवेंजर’, ‘कैप्टन अमेरिका’ के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अतुल कपूर ने सुपरहिरो के लिए हिंदी वर्जन के लिए आवाज दी है।

You May Also Like

English News