Bigg Boss: बंदगी ने बताया घर में कौन सबसे चालाक और कौन है शो जीतने वाला

वीकेंड के वार एपिसोड में बिग बॉस के घर से अलग होने के बाद बंदगी कालरा ने बताया कि कौन घर में अच्छा खेल रहा है और किसने उन्हें सबसे ज्यादा दुख पहुंचाया है.Bigg Boss: बंदगी ने बताया घर में कौन सबसे चालाक और कौन है शो जीतने वाला
 अभी-अभी: काजोल ने एक इंटरव्यू में अपने 25 साल के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा…

बंदगी ने कहा मेरी नजर में तो शो जीतने के हकदार पुनीश शर्मा हैं. यदि मैं भी शो में नहीं होती, तो वे अपने दोस्त आकाश डडलानी के लिए ब‍िग बॉस का टाइटल कुर्बान कर देते.
 

बकौल बंदगी, अगर पुनीश अपने गुस्से पर कंट्रोल कर लें तो वे ये शो जीत सकते हैं. मैंने उनसे प्रोमि‍स लिया है कि वे एग्रेसिव नहीं होंगे. सभी लोग उनकी इस कमजोरी का फायदा उठाना चाहते हैं. पुनीश इमोशनल गेम खेलते हैं इसलिए जल्दी टारगेट हो जाते हैं.
 

बंदगी ने आगे बताया कि कौन सा कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा दिमाग से खेल रहा है. बंदगी ने कहा कि विकास गुप्ता शो जीत सकते हैं क्योंकि वह पूरी प्लानिंग और दिमाग से गेम खेल रहे हैं. इसके अलावा शि‍ल्पा भी अच्छा खेल रही हैं वे भी खि‍ताब की हकदार हो सकती हैं.
 

सबसे चालाक कंटेंस्टेंट के रूप में बंदगी अर्शी खान को देखती ह‍ैं. बंदगी का कहना है कि अर्शी मुंह पर कुछ और हैं और बाद में कुछ और. अर्शी की किसी के प्रति कोई लॉयल्टी नहीं है. वह कभी भी बदल सकती है.
 

बंदगी ने कहा, पूरे शो के दौरान उन्हें सबसे ज्यादा हर्ट हिना खान ने ही किया. वह उनकी बातें कभी नहीं भूल सकतीं.

You May Also Like

English News