Bigg Boss में इस शख्स को मिस कर रही हैं अर्शी, बोलीं- भेंजे, शरारत करनी है

अर्शी खान की बिग बॉस में वापसी से इस शो के फैन्स के चेहरे पर रौनक लौट आई है. अशी खान की बिग बॉस में एंट्री का असल मकसद क्या है ये तो वक्त ही बताएगा. क्योंकि चर्चा है कि अर्शी शो में दोबारा महज एक खास टास्क के लिए एंट्री करेंगी. इसके अलावा ये भी चर्चा है कि अर्शी घर में 2-3 दिन के लिए रुक भी सकती हैं. इसी बीच अर्शी ने भी अपनी एंट्री पर एक बयान दिया है, अर्शी चाहती हैं कि शो में उनके साथ हितेन भी एंट्री करें.Bigg Boss में इस शख्स को मिस कर रही हैं अर्शी, बोलीं- भेंजे, शरारत करनी है
 

अर्शी के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडीओस द्वारा जारी एक बयान में कहा है कि वह चाहती हैं कि बिग बॉस घर में उनके साथ हितेन की भी एंट्री हो.
 

अर्शी ने कहा है कि वह हितेन को बिग बॉस में बहुत मिस करेंगी. अर्शी ने ये भी कहा कि वह  हितेन की रि एंट्री इसलिए भी चाहती हैं क्योंकि अभी उनकी हितेन के साथ नोक-झोंक बाकी ह‍ै.
 

अर्शी ने कहा कि बिग बॉस में उन्हें हितेन की टांग खींचने में बेहद मजा आता है और उनकी और हितेन की जोड़ी इस सीजन की सुपरहिट जोड़ी है.
 

 कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो हितेन से मिलना चाहती हैं और डिनर के लिए उनके घर जाना चाहती हैं.
 

फिलहाल अर्शी की एंट्री तो बिग बॉस में दोबारा होने जा ही रही है साथ ही इस शो पर हितेन की एंट्री पर भी मेकर्स विचार कर रहे हैं.

You May Also Like

English News