Bigg Boss: ये कंटेस्टेंट बनीं कैप्टन, हिना का सपना हुआ चकनाचूर….

बिग बॉस में इस हफ्ते कैप्टेंसी टास्क चल रहा है.  इस टास्क का नाम है बेबी डे केयर. इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को दूसरे कंटेस्टेंट के नाम के बेबी डॉल को प्रैम में रखना था और बिग बॉस के आदेशानुसार उस प्रैम को समय-समय पर पार्क करना था. जो कंटेस्टेंट ऐसा नहीं करेगा उसे टास्क से बाहर कर दिया जाता था. इस टास्क में अच्छी तरह परफॉर्म करने के बाद भी हिना के हाथ से कैप्टन का ताज निकल गया. (फोटो: हिना खान)Bigg Boss: ये कंटेस्टेंट बनीं कैप्टन, हिना का सपना हुआ चकनाचूर....
Social Media: किंग खान की बेटी सोशल मीडिया पर मचा रहीं हैं धूम, देखिए कुछ तस्वीरें!

वहीं दूसरी तरफ अर्शी खान सारे जुगत लगाने के बाद इस टास्क की विजेता बन गई हैं. बुधवार को प्रसारित होने वाले इस एपिसोड में इसका रिजल्ट सामने आएगा. वहीं सोशल मीडिया पर अर्शी का नाम आउट हो चुका है. (फ़ाइल फोटो : अर्शी खान)
 

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी गई है. (फोटो : बिग बॉस के घर में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट)
 

अब कैप्टन बनने के बाद अर्शी घर में क्या करने वाली हैं इस बात का अंदाजा लगा पाना तो मुश्कि‍ल है लेकिन उनके कैप्टन बनने के बाद विकास और शि‍ल्पा की मुश्क‍िलें बढ़ सकती हैं.
 

वहीं दूसरी तरफ हिना खान से बढ़ी अर्शी की दोस्ती का फायदा हिना को हो सकता है. (फोटो : प्रियांक और लव)
 

हाल ही में अर्शी खान ने अपनी जनरल नॉलेज का परिचय देकर आवाम में अपना मजाक बना लिया है. खराब GK की वजह से विकास गुप्ता ने अर्शी की तुलना आलिया भट्ट से कर दी है. (टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट)
 

बिग बॉस के वायरल हो रहे एक वीडियो में हिना खान अर्शी से पूछती हैं कि हमारा राष्ट्रगीत क्या है? जवाब में अर्शी कहती हैं सत्यमेव जयते. जिसके बाद लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. फिर अर्शी अपना मजाक बनता देख चेहरा छुपाने लगती हैं. अर्शी ने कहा, मच्छर राष्ट्रीय कीड़ा है. उन्होंने ये भी बताया कि भूटान, नेपाल में है.

You May Also Like

English News