Bigg Boss: विकास बने सबके चहेते, शि‍ल्पा से होगी टक्कर?

इसमें कोई दो राय नहीं कि शि‍ल्पा शिंदे बिग बॉस फैन्स की सबसे चहेती कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. ट्विटर पर फैन्स द्वारा उनके लिए किए गए लाखों ट्वीट्स इस बात का सबूत हैं. शायद इसकी वजह शि‍ल्पा को उनके इमोशनल इमेज से मिल रही पॉपुलेरिटी है, लेकिन बिग बॉस एक गेम है और यहां इमोंशंस से ज्यादा प्लानिंग और प्लॉटिंग का पलड़ा भारी रहा है. प्लानिंग के इस पैंतरें का इस्तेमाल घर में किसी को करने आता है तो वो हैं सिर्फ और सिर्फ विकास गुप्ता.Bigg Boss: विकास बने सबके चहेते, शि‍ल्पा से होगी टक्कर?
 बिग सरप्राइज: अब इस तारीख को ‘पद्मावती’ होगी रिलीज…..

घर के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास पहले हफ्ते जिस तरह शि‍ल्पा के गुबार का शि‍कार हुए अब वह धीरे धीरे घर के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में टॉप के खि‍लाड़ी कहे जा रहे हैं. ऐसा सिर्फ हमारा ही नहीं बल्कि घर में एंट्री करने वाले बाहर वालों का भी मानना है.
 

इस हफ्ते जितने भी कंटेस्टेंट के रिश्तेदार घरवालों से मिलने आए हैं सभी ने हर कंटेस्टेंट के लिए अपनी राय शेयर की है और उनके बारे में आवाम क्या सोच रही है ये भी बताया है. घर में एंट्री कर चुके सभी कंटस्टेंट के घरवालों ने विकास गुप्ता को सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग और सबसे अच्छा खेलने वाला कंटेस्टेंट बताया है.
 

शि‍ल्पा शिंदे की मां से लेकर हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी प्रधान तक ने विकास की, गेम खेलने के लिए उनकी सूझ-बूझ की खूब तारीफ की है.
 

अब सवाल ये उठता है कि घर के अब तक सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में शि‍ल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता का ही नाम आ रहा है. हिना खान की घर से बाहर बन रही नेगेटिव इमेज के चलते उन्हें किनारे कर भी दिया जाए तो एक बार फिर बिग बॉस विनर के दावेदारों के रूप में विकास और शि‍ल्पा आमने सामने होंगें.
 

चूंकि पहले से ही विकास और शि‍ल्पा का पैचअप चल रहा है. लेकिन बिग बॉस विनर की इस दौड़ में एक दूसरे को पटकनी देने के लिए क्या ये जोड़ी एक फिर से भि‍ड़ेगी ये देखना मजेदार होगा? हो सकता है आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में दोनों की लड़ाई दिखे भी.

You May Also Like

English News