बिग बॉस 10 : फिनाले में सलमान खान लेकर आएंगे कुछ खास

बिग बॉस फिनाले का दिन आ गया है। रविवार को फिनाले में विजेता का फैसला हो जाएगा। सलमान खान शो के इस सीजन के आखिरी एपिसोड में दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आने वाले हैं। और तो और इस काम में सलमान का साथ देने के लिए फिल्म और टीवी जगत के कुछ सितारे भी नजर आएंगे।

बिग बॉस 10 : फिनाले में सलमान खान लेकर आएंगे कुछ खास

यूपी की श्वेता तिवारी का नहाते हुए का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि फिनाले में इस बार मुकाबला मनवीर गुर्जर, बानी जे, लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी के बीच है। चारों खिलाड़ी शो के आखिर में पहुंच गए हैं। ग्रैंड फिनाले एपिसोड का प्रसारण रविवार रात नौ बजे से होगा। सलमान इस एपिसोड को बाकी सदस्यों के साथ मिलकर खास बनाएंगे।

जानकारी के मुताबिक सलमान खान इस एपिसोड में बेघर हुए सदस्यों के साथ डांस करते दिखेंगे। इसमें सलमान खान का साथ देने के लिए मौजूद होंगे गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नितिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश। इतना ही नहीं सभी लोग घर के अंदर भी जाएंगे।

-इस फिनाले एपिसोड में सलमान खान का साथ देने के लिए मंच पर रितिक रोशन और यामी गौतम भी पहुंचेंगे। ये सितारे भी सलमान के साथ डांस करते दिखेंगे। हाल ही में रितिक और यामी की फिल्म ‘काबिल’ रिलीज हुई है।

-इस मौके पर टीवी जगत के कुछ सितारे भी सलमान के साथ डांस करते दिखेंगे। इनमें मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना, विजेंद्र कुमेरिया (उड़ान), मीरा देओस्थले, करणवीर बोहरा (नागिन) भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं नए शो ‘दिल से दिल तक’ के कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई इन चारों फाइनलिस्ट के साथ बात करते दिखेंगे।

शनिवार रात को इस वक्त करें सम्भोग, मिलेगा जन्नत का मज़ा

– शो पर सोहेल खान और नेहा धूपिया भी नजर आएंगे। दोनों ही सितारे आने वाले नए कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ में नजर आने वाले हैं। इससे पहले सलमान के साथ इस शो पर एक झलक यहां भी दिखाएंगे।

-नए सिंगिंग रिअलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ के एक्सपर्ट शंकर महादेवन भी सलमान खान के साथ शो को लेकर बातचीत करते दिखेंगे।

तो बस, इंतजार कीजिए रोमांचित कर देने वाले इस फिनाले एपिसोड के लिए।

You May Also Like

English News