Bigg Boss 11: अब फिर आएगा चौंकाने वाला फैसला, पहले सपना चौधरी हुई OUT

बिग बॉस के सीजन 11 में पिछले सप्ताह जिस तरह से सपना चौधरी को OUT कर सनसनी मचा दी थी, कुछ उसी तरह का फैसला इस बार फिर आएगा। हम आज ही आपको बता देंगे कि इस बार रविवार को कौन घर से बेघर होगा।  Bigg Boss 11: अब फिर आएगा चौंकाने वाला फैसला, पहले सपना चौधरी हुई OUT

पद्मावती विवाद पर जूही चावला ने दिया बड़ा बयान, कहा- विरोध दर्ज करना ठीक मगर दीपिका को धमकी देना गलत

बिग बॉस के घर में इस बार तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। इनमें बंदगी कालरा, पुनीश शर्मा और लव त्यागी का नाम शामिल है। खबरों की मानें तो इस बार नॉमिनेशन में कड़ी टक्कर होगी। फैसला कुछ ऐसा होगा जो सभी को चौंका देगा। ये तय है कि लव त्यागी सेफ होंगे। यानि घर की सबसे चर्चित लव स्टोरी टूटने वाली है।

इससे पहले वाले वीकेंड में मजबूत खिलाड़ी सपना चौधरी घर से आउट हो गईं। दर्शकों के लिए ये फैसला भी चौंकाने वाला था। लग रहा था कि सपना टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक होंगी। लेकिन उनका बाहर जाना सभी के ‌‌लिए हैरानी वाली बात थी। अब बंदगी और पुनीश में से एक कंटेस्टेंट इस बार बाहर हो जाएगा।  

पिछले सप्ताह भी कुछ ऐसा ही हुआ था, दर्शकों को उम्मीद थी कि प्रियांक घर से बाहर होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसा ही इस बार भी दर्शकों को लग रहा है कि लव त्यागी घर में कुछ खास नहीं करते हैं। इसलिए इस बार वो घर से बाहर जाएंगे। लेकिन आप गलत हैं। इस बार लव त्यागी सेफ हो जाएंगे।

जी हां, वोट के आंकड़े देखे जाए तो सबसे कम 14 हजार वोट बंदगी कालरा को मिले हैं। इसके बाद पुनीश शर्मा के वोट 17 हजार हैं। वहीं लव त्यागी को लव के वोट आपकी सोच से कहीं ज्यादा एक लाख के पार हैं। ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। ये आंकड़े आप भी biggbosslive.in पर देख सकते हैं।   

अब जनता किसी घर के अंदर देखना चाहती हैं इसका पता लगाना आभी थोड़ा मुश्किल है। लेकिन वोट से कुछ अंदाजा तो लग ही जाता है। वीकेंड के वार में अब सलमान क्या फैसला लेंगे, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन हमने आपको पहले से बता दिया कि पुनीश-बंदगी के रोमांस को देखने वालों को इस बार निराशा हाथ लगेगी।

You May Also Like

English News