Bigg Boss 11: अर्शी के बाहर होने पर फूट-फूटकर रोया ये कंटेस्टेंट, ‘नागिन’ दे गई ये चांस

बिग बॉस 11 से ‘नागिन’ अर्शी के बाहर होते ही सभी घरवालों को सांप सूंघ गया। क्योंकि किसी को भी अंदाजा नहीं था कि अर्शी ऐसे अचानक बाहर हो जाएंगी। ‘नाइटी गर्ल’ के जाने का घर में सभी को दुख हुआ लेकिन एक कंटेस्टेंट जो सबसे ज्यादा भावुक हो फूट-फूटकर रोने लगा…Bigg Boss 11: अर्शी के बाहर होने पर फूट-फूटकर रोया ये कंटेस्टेंट, 'नागिन' दे गई ये चांस
राष्‍ट्रपति भवन में हुई राजकुमार राव की इस फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग

शो के वीकेंड का वार में सलमान खान ने बड़ा ही चौंकाने वाला फैसला सुनाया। सलमान ने पहले विकास, शिल्पा और लव को सेफ बताया। इसके बाद आकाश को भी सुरक्षित करार दिया। बता दें कि हिना घर की कैप्टन बनने के चलते पहले ही सेफ हो गईं थी। 
 

ऐसे में शक की सूईं सीधे तौर पर पुनीश पर गई और घर में सभी ने और यहां तक कि खुद पुनीश ने भी मान लिया था कि वे ही घर से बेघर होंगे। लेकिन सलमान ने अर्शी का नाम लेकर सबके कान खड़े कर दिए। इस सबके बीच घर में मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास को सबसे ज्यादा रोना आया।
 

हालांकि घर में सभी कंटेस्टेंट्स को इस बात का दुख हुआ लेकिन विकास के तो आसूं ही नहीं रुक रहे थे। क्योंकि आपको बता दें शिल्पा, आकाश और हिना से लड़ने के बाद अकेले विकास ही उनके दोस्त बचे थे जो उनका साथ दे रहे थे। लेकिन अर्शी के जाने के बाद विकास खुद घर में अकेले रह गए हैं। 
 

क्योंकि विकास के दोस्त हितेन चले गए हैं और इसके साथ ही केवल प्रियांक ही अकेले उनके सपोर्ट में घर में बचे हैं। वहीं, अर्शी ने दोस्ती निभाते हुए विकास को अगले हफ्ते के नॉमीनेशन से बचा लिया जिससे वे सीधे सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं। 
 

You May Also Like

English News