Bigg Boss 11: कुछ इस तरह से भड़के प्रियांक पर सलमान खान, कहा- तुमने शो में फैलाई गंदगी

बिग बॉस 11 के घर में रोने-धोने का सिलसिला जारी है. अर्शी खान के बाद अब शो के एक और कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा घर वालों के सामने रोए हैं. दरअसल, उनकी हरकत के लिए सलमान ने उन्हें जब डांटा तो उनके आंसू आ गए.Bigg Boss 11: कुछ इस तरह से भड़के प्रियांक पर सलमान खान, कहा- तुमने शो में फैलाई गंदगी
अभी-अभी: हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा अजीब व्यवहार करते थे राजेश खन्ना

प्रियंका शर्मा ने अर्शी की पर्सनल लाइफ से जुड़े आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि वे अर्शी के गोवा-पुणे स्कैंडल के बारे में सब जानते हैं. इसके बाद अर्शी रोने लगी थीं.
 

उनकी इस हरकत पर सलमान ने उनके बारे में कहा, तुमने फिर से आकर गंदगी फैलाना शुरू कर दी है. ये सुनकर प्रियांक रोने लगे. प्रियांक ने विकास के लिए आकाश डडलानी पर हाथ उठाया था. इसके बाद सलमान ने उन्हें अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए शो से बाहर कर दिया था. अब एक बार फिर सलमान ने उन्हें आखिरी बार चेताया है.
 

बता दें कि प्रियांक शर्मा और अर्शी खान का विवाद कोर्ट-कचहरी तक पहुंच गया है. मामला उस समय गंभीर हो गया, जब प्रियांक ने अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर आरोप लगा दिए. प्रियांक ने अर्शी के गोवा और पुणे सेक्स स्कैंडल को लेकर बात की.
 

घर में हंगामा तब हो गया जब अर्शी खान और सपना चौधरी में जमकर बहस हुई. इसके बाद प्रियांक ने अपना रंग दिखाते हुए सपना को अर्शी के बारे में कुछ ऐसा बताया जो घरवालों के लिए चौंकाने वाला था. अब सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर अर्शी का पुणे और गोवा वाला कथि‍त सेक्स स्कैंडल क्या था?
 

पुणे मिरर की एक खबर के मुताबिक साल 2016 में पुणे पुलिस को अर्शी के सेक्स रैकेट का हिस्सा होने की भनक लगी थी. इस मामले में विपुल दहल नाम के एक शख्स को एजेंट बताया गया था और गिरफ्तार भी किया गया था. इसके बाद विपुल और अर्शी के एक ऑडियो क्लिप भी सामने आने की बात कही गई थी, इसमें आरोप लगाया गया था कि दोनों क्लाइंट के बारे में बात कर रहे थे. इन आरोपों को र्शी की लीगल टीम ने झूठ करार देते हुए एक केस किया है.   ससे पहले भी अर्शी का नाम गोवा के सेक्स रैकेट में आया था. गोवा पुलिस ने अर्शी को फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था, लेकिन बाद में वे रिहा हो गई थी और मुंबई शिफ्ट हो गई थी.
 

अर्शी खान के सेक्स रैकेेट को लेकर घरवालों से की गई बात पर सलमान ने प्रियांक को कहा कि वह इस तरह किसी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर लोगों का दिल नहीं जीत सकते. इससे पहले कि‍ प्रियांक अपनी सफाई में कुछ बोलते सलमान ने उन्हें चुप करवाते हुए कहा बस…इसी दौरान प्रि‍यांक खुद को संभाल नहीं पाए और रो पड़े.
loading...

You May Also Like

English News