Bigg Boss 11: घर से निकलने के बाद इस वेब सीरीज में हिस्सा बनेंगी हिना

बिग बॉस के घर में हिना खान के बयान लगातार खबरों का हिस्सा बन रहे हैं. अब हिना ने विकास गुप्ता को बताया है कि घर से बाहर निकलते ही वह एक फिल्म और एक वेब सीरीज का हिस्सा बनेंगी. विकास ने भी हिना को अपने बाहर के प्लांस के बारे में बताया.Bigg Boss 11: घर से निकलने के बाद इस वेब सीरीज में हिस्सा बनेंगी हिना

इन्हें पहचान सकते हैं आप? ये बच्चे आज बन चुके हैं बॉलीवुड सुपर स्टार्स..

बिग बॉस के ट्विटर  हैंडल पर हिना और विकास की इस बातचीत का वीडियो पोस्ट किया गया है. जिसमें हिना उन्हें बता रही हैं कि वो इस घर से निकलने के बाद ही फिल्म की शूटिंग को शुरू कर देंगी. इतना ही नहीं फिल्म के अलावा हिना के पास वेब सीरीज का भी ऑफर है. विकास ने जब उनसे पूछा कि फिल्म का डायरेक्टर कौन है तो हिना ने कहा, वो अभी नाम नहीं बता सकतीं. इसके बाद विकास गुप्ता हिना को बताते हैं कि बिग बॉस में आने के कारण उनके कई प्रोजेक्ट्स का काम रुक गया है. साथ ही वो प्रियांक शर्मा के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं.

हाल ही में ‘बिग बॉस 11’ के घर से कॉमनर मेहजबीं सिद्दीकी बेघर हो चुकी हैं. इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वो हिना खान को सबक सिखाना चाहती थीं. मेहजबीं ने आगे कहा था हिना को अपने जुबान पर लगाम लगाने की जरूरत है. वो कभी-कभी रूड हो जाती हैं.

सिर्फ मेहजबीं ही नहीं अपने बयानों को लेकर हिना अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं. पिछले दिनों गौहर खान ने उन्हें काफी खरीखोटी सुनाई थी.

You May Also Like

English News