Bigg Boss 11: जुबैर खान का तीखा प्रहार, कहा- मैं विवेक ओबरॉय नहीं, सलमान मुझे हल्के में ना लें

बिग बॉस 11 के घर से निकाले गए कंटेस्टेंट जुबैर खान ने कहा है कि वो विवेक ओबरॉय नहीं है और शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी जो बेइज्जती की है उसके लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे.Bigg Boss 11: जुबैर खान का तीखा प्रहार, कहा- मैं विवेक ओबरॉय नहीं, सलमान मुझे हल्के में ना लेंBig Boss: सलमान खान के खिलाफ जुबैर ने की पुलिस से शिकायत, आगे क्या होगा!

जुबैर खान 8 अक्टूबर को एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो उन्हें इसे लोनावाला पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र का मामला बताते हुए वहां शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा गया. जुबैर सोमवार को लोनावाला पुलिस स्टेशन जा सकते हैं.

एंटोप हिल पुलिस स्टेशन की ओर से जुबैर को लोनावाला स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराने के लिए लिखित में भी दिया गया. इसमें लिखा गया है कि जुबैर की ओर से कहा गया है कि  शो में सलमान ने उनसे कहा कि ‘तेरे को कुत्ता बनाऊंगा, तू बाहर निकल, तेरे को छोड़ूंगा नहीं.     

जुबैर खान ने मीडिया से बात करते हुए जमकर भड़ास निकाली. जुबैर के मुताबिक सलमान ने उन्हें ‘नल्ला डॉन’ कहा. जुबैर ने कहा, ‘सलमान को बहुत शौक है लोगों की बेइज्जती करने का लेकिन मैं विवेक ओबरॉय या एजाज खान नहीं हूं, मैं इसे हल्के में नहीं जाने दूंगा.’ 

जुबैर खान ने कहा कि सलमान और शो को दिखाने वाले चैनल ने उनकी छवि खराब की. जुबैर के मुताबिक वो फिल्म ‘डायरेक्टर’ और ‘अंडर कवर रिपोर्टर’ हैं. जुबैर ने साथ ही अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम या उसकी बहन हसीना पारकर से कोई रिश्तेदारी होने से भी इनकार किया.

शनिवार को बिग बॉस 11 में वीकेंड का वार में सलमान की डांट के बाद जुबैर शो के दौरान ही सिर पकडे बैठे नजर आए. बताया जा रहा है कि बाद में टेंशन में जुबैर ने ज्यादा दवाइयां खा ली थीं. जुबैर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. रविवार को शो के दौरान सलमान ने जुबैर के शो से एविक्ट होने की बात बताई.

जुबैर ने ये आरोप भी लगाया है कि उन्हें तबीयत बिगड़ने पर सरकारी अस्पताल ना ले जाकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जबकि ये मामला सरकारी अस्पताल से संबंधित था

You May Also Like

English News