Bigg boss 11: प्रियांक पर भड़के सलमान, बोले-‘मुझे बेवकूफ बनाते हो’

बिग बॉस 11 में घरवालों का एक दूसरे पर कमेंट करने को लेकर गिर रहे स्तर से सलमान भी आहत हैं.  करेक्टर पर सवाल उठाने से लेकर अब घरवाले बॉडी शेमिंग को लेकर भी एक दूसरे पर हमला करते नजर आ रहे हैं. सदस्यों के इसी बर्ताव को लेकर वीकेंड के वार में सलमान ने प्रियांक की खूब क्लास ली. 

Bigg boss 11: प्रियांक पर भड़के सलमान खान , बोले-'मुझे बेवकूफ बनाते हो'दरअसल घर के कैप्टन चुने जाने को लेकर जब शि‍ल्पा शिंदे और अर्शी खान का नाम आया तो प्रियांक ने इन दोनों पर कमेंट करते हुए कहा, शिल्पा और अर्शी खा-खाकर सांड हो रही हैं और उनका वजन 70-80 किलो हो गया है तो वो क्या कैप्टन बनेंगी. उनसे तो दौड़ा भी नहीं जाता.’ प्रियांक के इस बयान को लेकर सलमान ने शनि‍वार को उनकी खूब क्लास ले ली.

सलमान प्रियांक से पूछते हैं कि उन्होंने शिल्पा के बारे में क्या कहा.  प्रियांक बताते हैं, ‘मैंने कहा वो मोटी हैं इसलिए दौड़ नहीं लगा सकतीं. वो कैप्टन बनने के लायक नहीं हैं.’ इस बात पर सलमान उन्हें कहते हैं कि क्या उन्होंने इसी टोन में ये बात कही थी.  प्रियांक जवाब देते हैं कि नहीं वो थोड़ा गुस्से में थे.

प्रियांक के इस जवाब पर सलमानप्रियांक से गुस्से में कहते हैं, ‘प्रियांक मैं आपको बताता हूं कि आपने ये बात हिना से बोली थी कि शिल्पा और अर्शी खा-खाकर सांड हो रही हैं और उनका वजन 70-80 किलो हो गया है. इस बात पर प्रियांक चुप हो जाते हैं.
सलमान आगे कहते हैं कि मोटे होने से किसी के काम पर क्या फर्क पड़ता है. घर में आपकी मम्मी भी मोटी हैं लेकिन वो सबसे ज्यादा काम करती हैं. प्रियांक अपना दोष मानते हैं. तब सलमान कहते हैं कि हर बार तू मुझे पागल क्यों बना रहा है.
वीकेंड के वार में आज घर से कौन बेघर होता है ये भी देखना मजेदार होगा. बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस में चार प्लेयर्स- हिना खान, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हैं. चारों ही कंटेस्टेंट की फैन फॉलोइंग अभी तक अच्छी रही है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस हफ्ते सपना चौधरी एलिमिनेट होंगी है. इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह रविवार के शो में पता चल जाएगा.

 

You May Also Like

English News