BIGG BOSS 11: सपना का ऐसा डांस देखकर हक्की-बक्की रह गईं ‘पद्मावती’

दबंग खान के शो बिग बॉस में एक बार फिर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का जलवा देखने को मिला। इस बार सपना घर में दीपिका के कहने पर खूब नाची जिसे देख दीपिका की आंखे खुली की खुली रह गई…
 BIGG BOSS 11: सपना का ऐसा डांस देखकर हक्की-बक्की रह गईं 'पद्मावती'

विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ की प्रमोशन करने पहुंची दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस के घर जमकर मस्ती की। पद्मावती के मन में शायद कहीं ना कहीं ये बात जरूर थी कि वे सपना का डांस खुद अपने सामने देखें और इसलिए उन्होंने अपनी ये दिली इच्छा सपना के सामने रखी भी।
 

जहां ‘वीकेंड का वार’ में एक सदस्य का घर से जाना तय था ऐसे में घूमर डांस से सबका दिल बहलाने वाली दीपिका ने सपना से कह ही दिया कि वे उनका डांस देखना चाहती हैं। फिर क्या था सपना ने भी दीपिका की दिली इच्छा जान जरा सी भी देर नही की और अपने डांस से एक बार घर में तहलका मचा डाला। 
 

इसके बाद दीपिका ने विशेषाधिकार के नाम पर सपना को ईनाम दिया कि वे घर के किसी भी सदस्य को सजा दे सकती हैं। ऐसे में सपना ने शिल्पा से गलत व्यवहार करने के चलते आकाश को सजा दिलवानी चाही। आकाश को सजा के तौर पर हथकड़ी पहनाई गई और बिग बॉस के आदेशानुसार तक उसे पहने रखा। 
 

बता दें कि वीकेंड का वार में बेनाफ्शा घर से बेघर हो गई हैं। उन्हें सबसे सपना और हिना से कम वोट मिले थे जबकि सपना को सबसे ज्यादा एक लाख से भी अधिक वोट हासिल हुए थे। बता दें कि बेनाफ्शा घर से बेघर होने वाली आठवीं कंटेस्टेंट हैं। 
 

You May Also Like

English News