Bigg Boss 11: हिना ने सलमान और सनी लियोनी के लिए बड़े कॉन्फिडेंस्‍ा से कही ये बड़ी बात…

बिग बॉस के घर में हिना खान ने जाकर शायद बहुत बड़ी गलती कर दी है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अच्छी बहू की भूमिका निभाकर हिना हिट हुई थीं। लेकिन अब घर में हिना जिस तरह पीठ पीछे सबकी बुराई करती हैं उससे उन्होंने अपनी इमेज खराब कर ली है। Bigg Boss 11: हिना ने सलमान और सनी लियोनी के लिए बड़े कॉन्फिडेंस्‍ा से कही ये बड़ी बात...

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में टूटने वाला है दुखों का पहाड़, ये हैं बड़ी वजह….

इस बार तो हिना ने सलमान खान और सनी लियोनी को भी आड़े हाथों ले लिया। दरअसल, हिना खान, अर्शी और पुनीश आपस में बात कर रहे थे। तभी सेलेब्रिटीज के सोशल मीडिया फॉलोवर की बात होने लगी।

सबसे पहले हिना ने सलमान का नाम लेते हुए कहा, ‘इंस्टाग्राम पर सलमान के फॉलोवर 6 मिलयिन हैं।’ इस बात को कहते हुए हिना काफी कॉन्फिडेंट थीं। बता दें कि सलमान के ट्विटर पर फॉलोवर की संख्‍या 28 मिलियन, इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन और फेसबुक पर 35 मिलियन है।

हिना का कॉन्फिडेंस तो देखिए, इसके बाद हिना ने सनी लियोनी के फॉलोवर की बात की। पुनीश ने ‌कहा कि सनी के फॉलोवर तो पुरी दुनिया में हैं। लेकिन हिना कहती हैं कि सनी के फॉलोवर खरीदे हुए हो सकते हैं क्योंकि उसके वीडियो पर 30-40 हजार से ज्यादा व्यूज नहीं आते हैं।

हिना आगे कहती हैं, ‘मेरे एक वीडियो पर 80 हजार कमेंट होती हैं।’ हिना ये बात दोहराती भी हैं। बता दें कि सनी के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन व्यूज हैं। एक घंटे पहले डाले वीडियो में सनी के 90 हजार व्यूज आ गए।  

हिना को शायद ये समझ नहीं आ रहा कि निगेटिव कमेंट से वो अपने लिए बाहर मुश्किलें खड़ी कर रही हैं। इससे पहले हिना ने गौहर खान के सोशल मीडिया फॉलोवर को अपने फॉलोवर से कम बताया था। जिस पर गौहर ने हिना को घमंडी कहा था।

You May Also Like

English News