BIGG BOSS11: फिर से पड़ोसन की लड़की पर सलमान का आया दिल…

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 की जोर शोर से तैयारी की जा रही है. आपको बता दे की एक बार फिर से बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो के फिल्मो से कही ज्यादा अब बिग बॉस11 के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हां बता दे की आजकल हर जगह चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चर्चे हो चले है. शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है.BIGG BOSS11: फिर से पड़ोसन की लड़की पर सलमान का आया दिल...Entertainment: पीएम मोदी के जन्मदिन पर डीडी ने इस फिल्म को दिखाने का लिया फैसला!

आपको बता दे कि, शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है. ऐसे में हमारे सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे के दर्शकों के सामने होंगे. उन्होंने सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन की लॉन्च डेट घोषित कर दी है. कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो के जरिए सलमान ने बताया है कि यह शो अगले महीने की पहली तारीख से शुरू होने जा रहे है.

इस वीडियो में वे क्लासिकल सिंगर के रूप में दिख रहे हैं, जिसमें उनका अंदाज फिल्म पड़ोसन (1968) के किशोर कुमार जैसा लग रहा है. वे इसमें हारमोनियम बजाते हुए गा रहे हैं ‘मेरे सामने वाली खिड़की पर एक चांद का टुकड़ा रहता है… अफसोस” सलमान खान का ये वीडियो काफी फनी है, जिस लड़की के लिए वे ये गाना गा रहे हैं. उसके पिता के खिड़की पर आते ही सलमान अपना सुर बदल लेते हैं.  

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News