Bigg Boss15: तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा से हुआ प्यार, खुद किया इजहार

रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है। इन दिनों शो में दर्शकों को झगड़े पसंद आ रहे हैं तो दूसरी तरफ घर में एक अलग लव स्टोरी भी चल रही है जिसे देखने में दर्शकों को आनंद आता है। यह प्रेम कहानी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की है जो घर में हमेशा साथ ही नजर आते हैं।

इस समय दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आपने देखा होगा शो में करण कुंद्रा तेजस्वी के लिए अपनी फीलिंग्स का पहले ही इजहार कर चुके हैं। हालाँकि अब ऐसा लग रहा है तेजस्वी को भी करण से प्यार हो गया है। जी दरअसल वह करण से अपने दिल की बात कहने वाली हैं। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में तेजस्वी अपनी फीलिंग्स का इजहार करती नजर आ रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप देख सकते हैं करण तेजस्वी से पूछते हैं कि तुझे मैं पसंद हूं ना? इस पर तेजस्वी जवाब में कहती हैं हां। उसके बाद करण बोलते हैं कि शो के बाद भी रहेगा ना? ऐसा तो नहीं है… यह सुनने के बाद तेजस्वी उन्हें मस्ती-मजाक में मारने लगती हैं। वहीं तेजस्वी करण से कहती हैं कि तुम नहीं जानते हो कि मैं तुम्हारे बारे में क्या महसूस करती हूं। क्या तुम इस बारे में श्योर हो? वहीं उसके बाद करण अपने प्यार का इजहार करते हैं। वह कहते हैं मुझे रोज तुमसे प्यार हो जाता हूं। आप देख सकते हैं कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- ‘बढ़ रही हैं नजदीकियां करण और तेजस्वी के बीच। देखिए इनके प्यार भरे रोमांटिक पल बिग बॉस के घर में।’ वहीं इस प्रोमो को देख करण और तेजस्वी को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com