BiggBoss10 : लोपामुद्रा राउत की वायरल हो रहीं इन हॉट पिक्स को लेकर मच रहा बवाल

मुंबई। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 10 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस बार भी शो को बॉलीवुड दबंग सलमान खान होस्ट कर रहें हैं। इस शो में लोपामुद्रा राउत सहित कुल 15 प्रतिभागियों की एंट्री हुई है।बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट लोपमुद्रा की हॉट एंड सेक्सी फोटोज हो रहीं वायरल 

वहीं हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। आज इसी कड़ी में बिग बॉस 10 की प्रतिभागी लोपामुद्रा राउत की हम यहां कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी हैं। लोपमुद्रा कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। एक दिन में लाखों बार इसे देखा जा चुका है।  इन फोटोज में बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रहीं हैं।   

गौरतलब है कि बिग बॉस 10 कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत मॉडलिंग और ग्लैमर की दुनिया से आई हैं और ये मिस इंडिया कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। लोपामुद्रा राउत मिस यूनाइटेड कोंटीनेंट्स 2016 की सेकेंड रनर भी रह चुकी है। इन्होंने घर के अंदर स्वामी जी के साथ एंट्री ली थी। शुरुआत में स्वामी और लोप की  अछ्छी केमेस्ट्री नजर आई थी लेकिन अब लोपा को बाबा समझ नहीं आये।

आपको बता दें कि लोपमुद्रा के अलावा, ओम जी महराज,मनवीर गुर्जर, नितिभा कौल,रोहन मेहरा,बानी,लोकेश शर्मा,करण मेहरा, आकांक्षा शर्मा,मोनालिसा,नवीन प्रकाश,राहुल देव,प्रियंका जग्गा,गौरव चोपड़ा,मनोज पंजाबी शामिल हैं। हमेशा की तरह घर में पहले दिन से ही महाभारत छिड़ चुकी है। धीरे धीरे रोमांच और बढ़ता ही जायेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com