#BigNews: कुछ ही देर में सीएम योगी पहुंचने वाले है काशी, लेंगे अफसरों की क्लास

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी में स्वच्छता अभियान और अन्य विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगे। इस दौरान सीएम अभेद्य सुरक्षा घेरे में रहेंगे। हेलीपैड से लेकर सर्किट हाउस तक एनएसजी, क्यूआरटी, पुलिस समेत तीन स्तरीय सुरक्षा रहेगी। कार्यक्रम स्थलों पर रूफटॉप सिक्योरिटी रहेगी।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदिन पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। आज दोपहर तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता की समस्याओं को संजीदगी से लेते हुए अफसरों की क्लास लेंगे। वैसे उनके आने का मुख्य मकसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 22 सितंबर को होने वाले काशी दौरे के मद्देनजर समीक्षा बैठक करना है। सीएम के आगमन को लेकर पूरे दिन अधिकारी पसीना छोड़ते रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पर उतरेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे। करीब आधे घंटे के विश्राम के बाद मंडलायुक्त सभागार में जाएंगे। यहां पर प्रधानमंत्री के वाराणसी भ्रमण कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों की समीक्षा बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री इस अवसर पर उन बड़ी परियोजनाओं पर खास ध्यान देंगे जिनका प्रधानमंत्री के हाथों शिलान्यास अथवा लोकार्पण किया जाना है। करीब दो घंटे तक चलने वाली इस बैठक के बाद सीएम सांस्कृतिक संकुल चौकाघाट में जाएंगे। यहां पर वे स्वच्छता मित्रों को सम्मानित करेंगे। करीब एक घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम के बाद वापस लौट जायेंगे।

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News