बिहार: 5 साल बाद नवरूणा कांड में CBI ने की पहली गिरफ्तारी…..

बिहार के मुजफ्फरपुर के बहुचर्चित नवरूणा कांड में 5 साल बाद सीबीआई ने पार्षद राकेश कुमार सिन्हा पप्पू को गिरफ्तार किया है।बिहार: 5 साल बाद नवरूणा कांड में CBI ने की पहली गिरफ्तारी.....Big Breaking: फ्लोप हो गयी लखनऊ मेट्रो रेल, ट्रैक पर अचानक हुई बंद, मचा हड़कम्प!

खबर के मुताबिक पार्षद के दोस्त ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी को विशेष सीबीआई कोर्ट के प्रभारी जज अमित कुमार दीक्षित के सामने पेश किया गया। जहां जज ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल का आदेश दिया और कहा कि उसकी अगली सुनवाई 15 सितंबर को होगी।

 बताते चलें कि नवरूणा 5 साल पहले रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई थी। जिसके बारे में सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई कोर्ट में आरोपी राकेश पप्पू ने कहा कि मैं निर्दोष हूं, मुझे बिना किसी सुबूतों के फंसाया जा रहा है। वहीं मामले में बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि आरोपी दिल की बिमारी का हवाला देकर मेडिकल रिपोर्ट सौंपी।

सीबीआई टीम मंगलवार को पप्पू को लेकर सेंट्रल जेल पहुंच चुकी है। खबर के मुताबिक सीबीआई के स्पेशल पीपी इस बात को माना है कि नवरूणा कांड जमीन के कारोबार से जुड़ा मामला है। जिसकी की जांच अभी चल रही है इसलिए इसके बारे में अभी कुछ साफ नहीं कहा जा सकता है। 

You May Also Like

English News