Birthday: बर्थडे पर मायावती ने काटा केक, भाजपा और कांग्रेस को किया वार!

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमा मायावती ने आज अपने 62वें जन्मदिन पर केक काटने के बाद ही अपनी पुस्तक का भी विमोचन किया। लखनऊ में बसपा मुख्यालय में इस अवसर पर उन्होंने मीडिया को भी संबोधित किया।


मायावती ने कहा कि देश में आजादी के बाद से ही कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी ने हर वर्ग को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। हर राज्य में यह दोनों पार्टी सांप्रदायिक तथा जातिवाद को बढ़ावा देकर समाज को बांटने का काम कर रही हैं। बसपा ही एक ऐसी अकेली पार्टी जो बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर के रास्ते पर पूरी तरह चलती आ रही है।

मायावती ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी तो बड़ी-बड़ी बातें करने में उस्ताद हैं। उन्होंने कहा कि हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नारा देने वाले नरेंद्र मोदी जी तो इस बार गुजरात में ही बेघर होने से बच गए। उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन को बसपा के लोग देश भर में हमारे संत, गुरु के साथ डॉ. अम्बेडकर तथा मान्यवर कांशीराम की सर्वजन हिताय की सोच पर जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाते हैं।

मायावती ने दलितों के मामले में कांग्रेस और भाजपा को चोर-चोर मौसेरे भाई बताते हुए कहा कि बसपा ही दलितों की सच्ची हितैषी है। अपने 62 वें जन्मदिन पर बुलाई गई प्रेस वार्ता में कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि बसपा ही अंबेडकर की नीतियों पर चलने वाली पार्टी है।

जिसे भाजपा तमाम तरह के हथकंडे अपना कर खत्म और कमजोर करना चाहती है। मायावती ने एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि आने वाले चुनाव मतपत्र के जरिए ही कराया जाए। बसपा प्रमुख मायावती ने इस साल देश के कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव करा, जाने की संभावना जताई है।

You May Also Like

English News