Birthday: महानायक के पूरे परिवार ने मनाया आराध्या का बर्थडे, देखिए कुछ तस्वीरें!

मुम्बई: बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या -अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन का 16 नवंबर को 8वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। बर्थडे पार्टी में दादा-दादी अमिताभ और जया बच्चन समेत आराध्या के दोस्त शामिल हुए।


इस मौके पर आराध्या यलो कलर की फ्राक में बेहद सुंदर नजर आईंण् पोती आराध्या का बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन सफेद कुर्ते और जया बच्चन यलो कलर के सलवार शूट में दिखीं। तस्वीर में सभी बच्चे सुंदर-सुंदर पोज देते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या बच्चन के जन्मदिन पर उन्हें दुआएं दी हैं। अमिताभ ने बहुत ही भावुक संदेश में आराध्या को हमेशा खुश रहने और गर्व से जीने की दुआएं दी हैं।

76 साल के अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखाए कि मैं नन्ही परी के जन्मदिन की संध्या पर उसे ढेरों शुभकामनाएं और आशीष देता हूं कि उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो। आराध्या बच्चनए हमारे घर में बेटी का आशीर्वाद है। अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर आराध्या और ऐश्वर्य के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह परिवार की खुशी और गर्व है।

इसके साथ उन्होंने लिखा कि नन्ही राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आप हमारे परिवार की गर्व और खुशी हो। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि तुम सदा मुस्कुराते रहो और तुम्हारी मासूमियत और प्यार सदा बरकरार रहे।

मैं तुम्हें दिल से चाहता हूं। ऐश्वर्या राय ने भी बेटी आराध्या को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखाए लव यू एंजल आराध्या, हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने 2011 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया जिसे प्रशंसक बेटी बी कहते हैं।

You May Also Like

English News