BIRTHDAY SPECIAL : इन अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ा चुकी है रानी मुखर्जी

BIRTHDAY SPECIAL : इन अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ा चुकी है रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की मर्दानी उर्फ़ रानी मुखर्जी ने आज अपने जीवन के 40 वर्ष पुरे कर लिए है. रानी ने साल 1996 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत कर दी थी. 22 साल के फ़िल्मी करियर में रानी के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुके हैं. आज रानी के जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते है उनके अफेयर्स पर-BIRTHDAY SPECIAL : इन अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ा चुकी है रानी मुखर्जी

रानी-अभिषेक बच्चन

रानी और अभिषेक बच्चन के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी. इनकी रिलेशनशिप की खबरें भी काफी लम्बे समय तक सुनने में आई थी. रानी और अभिषेक की तो शादी तक बात पहुंच गई थी लेकिन जया बच्चन को इनकी शादी से ऐतराज़ था जिसके कारण रानी और अभिषेक का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया. जब रानी को अभिषेक की शादी का भी न्यौता नहीं मिला तो रानी ने खुद ब खुद अभिषेक से दूरियां बना ली थी.

रानी-गोविंदा

रानी और गोविंदा के प्यार के चर्चे भी जोरो-शोरो से हो रहे थी. रानी के कारण तो गोविंदा और उनकी पत्नी का तलाक भी होने वाला था. सुनने में आया था कि गोविंदा की पत्नी ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में रानी के घर से बाहर जाते हुए देखा था. 

रानी-आमिर खान

फिल्म ‘गुलाम’ में साथ काम करने के बाद से ही रानी और आमिर खान का नाम साथ में जुड़ने लगा था. कहा जाता था कि दोनों के बीच खूब रोमांस हो रहा है लेकिन कुछ ही दिनों में ये सभी बातें अफवाह साबित हुई थी.

रानी-आदित्य चोपड़ा

रानी और आदित्य चोपड़ा ने भी कई सालो तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन हर बार मीडिया के सामने उन्होंने इस बात को नकारा था. काफी समय तक रिलेशन में रहने के बाद आख़िरकार इस कपल की डेटिंग समाप्त हुई और दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com