कोंकणा सेन शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी, पति से रहती हैं अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोंकणा सेन शर्मा को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता हैं। नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कोंकणा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। कोंकणा ने बचपन से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। आइए जानते हैं कोंकणा की जिंदगी के बारे में कुछ रोचक किस्से…. 
 
कोंकणा सेन शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी, पति से रहती हैं अलग
कोंकणा के पिता मशहूर पत्रकार मुकुल शर्मा और मां डायरेक्टर-एक्टर अपर्णा सेन हैं। कोंकणा अपने नाम के आगे माता-पिता दोनों का सरनेम लगाती हैं। कोकणा की पढ़ाई कलकत्ता इंटरनेशनल स्कूल और सेंट स्टीफेन कॉलेज से हुई है। कोंकणा ने 1983 में बंगाली फिल्म इंदिरा से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।
 
बड़े होने पर कोंकणा ने बंगाली फिल्म ‘एक जे आछे कन्या’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारी। इस फिल्म में कोंकणा ने निगेटिव रोल प्ले किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी और क्रिटिक्स ने जमकर कोंकणा के काम की तारीफ की थी। साल 2002 में कोंकणा ने मशहूर फिल्ममेकर ऋतुपर्णो घोष की फिल्म ‘तितली’ में काम किया।
 
इसमें कोंकणा की मां अपर्णा सेन और मिथुन चक्रबर्ती भी थे। कोंकणा की पर्सनल लाइफ में भी काफी उतार-चढ़ाव रहे। फिल्म ‘आजा चल ले’ की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात एक्टर रणवीर शौरी से हुई। यहीं पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब रहे।
इस अफेयर में रहते हुए ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गईं। इसके बाद दोनों ने जल्दबाजी में शादी करने का फैसला ले लिया। साल 2010 में दोनों ने शादी की और कुछ ही महीने बाद कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया। हाल ही में दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं। दोनों की सहमति के बाद अब वो अलग-अलग रह रहे हैं।

बड़ी खबर: इस मशहूर अभिनेत्री के साथ रेप कर मारी 11 गोलियां

कोंकणा ने अपनी मां अपर्णा के डायरेक्शन में इंग्लिश भाषा की फिल्म ‘Mr. and Mrs. Iyer’ में काम किया और उस फिल्म के लिए कोंकणा को उस साल का बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला। साल 2005 में कोंकणा ने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘पेज 3’ में एक पत्रकार का किरदार निभाया और फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

 
 

You May Also Like

English News