BJP अध्यक्ष अमित शाह आज पार्टी के पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक

मोदी सरकार के चार साल इसी महीने पूरे होने जा रहे हैं. बीजेपी ने ’48 साल बनाम 48 महीने’ का नारा दे रखा है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 2019 के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्षों, संगठन मंत्रियों, केंद्रीय पदाधिकारियों और पार्टी के सभी मोर्चो की संयुक्त कार्यसमिति के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. शाह इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे.मोदी सरकार के चार साल इसी महीने पूरे होने जा रहे हैं. बीजेपी ने '48 साल बनाम 48 महीने' का नारा दे रखा है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 2019 के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्षों, संगठन मंत्रियों, केंद्रीय पदाधिकारियों और पार्टी के सभी मोर्चो की संयुक्त कार्यसमिति के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. शाह इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे.  2019 के चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के लिए ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी, सांगठनिक और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे. बीजेपी के एक नेता ने बताया कि 17 मई को पार्टी के सभी सात मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सम्मेलन के पहले यह बैठक हो रही है. समझा जाता है कि 14 मई को शाह ने जो बैठक बुलाई है उसमें प्रदेश अध्यक्षों, संगठन मंत्रियों व पदाधिकारियों से यह लेखा जोखा लिया जाएगा कि उन्होंने कितना काम किया है.  अगले लोकसभा चुनाव में किसान एवं कृषि क्षेत्र से जुड़े विषयों के महत्व को देखते हुए बीजेपी किसान मोर्चा कृषि क्षेत्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेगा. इसके लिए 18 से 20 मई तक गुड़गांव में एक राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा.  17 मई को होने वाले कार्यक्रम में आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आगामी राजनीतिक मुकाबले के लिए तैयार है. कर्नाटक के परिणाम की घोषणा 15 मई को होगी.  माना जा रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच रोचक मुकाबला है. कई सर्वे में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलता हुआ नजर आ रहा है. इसी साल मध्यप्रदेश , राजस्थान और छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत तक चुनाव होना है इन तीनों राज्यों में भाजपा अभी सत्ता में है

2019 के चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के लिए ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी, सांगठनिक और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करेंगे. बीजेपी के एक नेता ने बताया कि 17 मई को पार्टी के सभी सात मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सम्मेलन के पहले यह बैठक हो रही है. समझा जाता है कि 14 मई को शाह ने जो बैठक बुलाई है उसमें प्रदेश अध्यक्षों, संगठन मंत्रियों व पदाधिकारियों से यह लेखा जोखा लिया जाएगा कि उन्होंने कितना काम किया है.

अगले लोकसभा चुनाव में किसान एवं कृषि क्षेत्र से जुड़े विषयों के महत्व को देखते हुए बीजेपी किसान मोर्चा कृषि क्षेत्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेगा. इसके लिए 18 से 20 मई तक गुड़गांव में एक राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा.

 

17 मई को होने वाले कार्यक्रम में आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आगामी राजनीतिक मुकाबले के लिए तैयार है. कर्नाटक के परिणाम की घोषणा 15 मई को होगी.

माना जा रहा है कि कर्नाटक में बीजेपी और कांग्रेस के बीच रोचक मुकाबला है. कई सर्वे में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलता हुआ नजर आ रहा है. इसी साल मध्यप्रदेश , राजस्थान और छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत तक चुनाव होना है इन तीनों राज्यों में भाजपा अभी सत्ता में है

You May Also Like

English News