BJP अध्यक्ष अमित शाह ने एक जन समारोह में कहा- किसान-जवान-मैदान, हर जगह हरियाणा का योगदान

हरियाणा के जींद में बाइक रैली के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक जन समारोह में कहा कि खेल और खेती से लेकर देश की रक्षा तक हरियाणा के लोगों ने देश का गौरव बढ़ाया है. खेल के मैदान में हरियाणा के खिलाडी पदक जीतते आये है और देश को जब अन्न की जरुरत रही हरियाणा के किसानों ने हरित क्रांति को सफल बनाया. देश की सीमा पर रक्षा करने वाले जवानो में भी हरियाणा जवान सबसे आगे खड़े है. बीजेपी सरकार ने किसानों,पेंशनरों, खिलाड़ियों और गरीबो को विकास का भागीदार बनाया.BJP अध्यक्ष अमित शाह ने एक जन समारोह में कहा- किसान-जवान-मैदान, हर जगह हरियाणा का योगदान

अमित शाह ने  कहा कि आज देश के 50 करोड़ गरीब लोगों को आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख का बिमा और दवाइयाँ मुफ्त में दी जा रही है. देश का विकास पीएम नरेंद्र मोदी के सफल नेतृत्व में हो रहा है. केंद्र और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश का विकास कर रही है और प्रदेश के विकास से ही देश का विकास संभव है.

उन्होंने कहा सरकार के अब तक के कार्यकाल में विपक्ष हम पर भ्रष्टाचार का आरोप नहि लगा पाया. देश की करोड़ों महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर सरकार ने उनकी जिंदगी में खुशियां भर दी है. बीजेपी अपने कार्यकर्ताओ और जनता को पाई-पाई का हिसाब देगी. कांग्रेस को हिसाब देने कि जरुरत ही नहीं पड़ी. अपनी बाइक रैली के समापन समारोह में कार्यकर्ताओ को धन्यवाद देते हुए अमित शाह ने उन्हें पार्टी के लिए सदा तैयार रहने की बात कही.

You May Also Like

English News