BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कहा- कर्नाटक में जल्द गिरेगा भ्रष्ट कांग्रेसी सरकार का किला

कर्नाटक की परिवर्तन रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में भ्रष्ट कांग्रेसी सरकार का यह किला गिरने  ही वाला है. उन्होंने दावा किया कि आगामी विधान सभा चुनाव में यहां भाजपा की ही सरकार बनने ही वाली है . यहां बीजेपी की सरकार बनते ही कांग्रेस मुक्त भारत का सपना साकार हो जाएगा.BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कहा- कर्नाटक में जल्द गिरेगा भ्रष्ट कांग्रेसी सरकार का किला

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी की रैली को कथित रूप से विफल करने के लिए विभिन्न संगठनों के द्वारा बुलाई गई बंद का पूरी तरह समर्थन करने के लिए सीएम सिद्धारमैया की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसी ही कोशिश चार फरवरी को बेंगलुरु में तब होगी जब पीएम नरेंद्र मोदी’परिवर्तन यात्रा’के समापन के लिए आएँगे.लेकिन बीजेपी को कर्नाटक की सत्ता हासिल करने से कोई भी ताकत रोक नहीं पाएगी.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकार से कोई भी खुश नहीं है ,सिवाय कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता के.कांग्रेस सरकार के समर्थन में समाज का कोई भी वर्ग नहीं है .फिर चाहे वह महिला हो, किसान हो , युवा हो , ग्रामीण हो या शहरी क्षेत्र के लोग. सभी पूरी तरह कांग्रेस मुक्त भारत चाहते हैं .कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार बहुत है,कांग्रेसी सरकार इतिहास के कूड़ेदान में फेंकने लायक है.

You May Also Like

English News