BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और CM वीरभद्र स‌िंह पर जमकर किया जुबानी हमला…

हिमाचल में स्टार प्रचारकों की रैलियों के आगाज के साथ ही सियासी पारा भी चढ़ गया है। सोमवार को डलहौजी विधानसभा के बनीखेत पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और सीएम वीरभद्र स‌िंह पर जमकर जुबानी हमला किया। BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और CM वीरभद्र स‌िंह पर जमकर किया जुबानी हमला...नासा ने पहली बार सौर मंडल में तारों के बीच से गुजरती देखी रहस्यमयी वस्तु

शाह ने बनीखेत के पधर मैदान में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में ऐसा कोई नहीं है‌ जिसने भ्रष्टाचार न किया हो। उन्होंने वीरभद्र स‌िंह पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री ने पांच सालों तक मात्र भूमि पूजर ही किए।

कांग्रेस सरकार ने 12 लाख करोड़ के घोटाले किए

अमित शाह ने कहा कि भी प्रदेश सरकार जब कर्ज लेती है तो विकास करवाती है, लेकिन हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने कर्ज लिए पैसे का ही गबन किया है। कांग्रेस सरकार ने 12 लाख करोड़ रुपए के घोटाले किए है। 

इससे पहले अमित शाह हेलीकॉप्टर से बनीखेत हेलीपेड पहुंचे, जहां उनका कार्यकर्ताओं और भाजपा नेताओं ने गर्म जोशी से स्वागत किया। रैली स्‍थल पहुंचते  ही समर्थकों ने नारों के साथ शाह का स्वागत किया। 

भाजपा की सरकार बनी तो होंगे ये काम

शाह ने कहा क‌ि भाजपा की सरकार बनने पर हिमाचल को सॉफ्टवेयर हब बनाया जाएगा। बीजेपी की सरकार बनने पर तृतीय और चतुर्थ श्रेणी पदों के इंटरव्यू खत्म किए जाएगे। शाह ने कहा क‌ि हिमाचल सरहदी इलाका है।

यहां की जनता भोली-भाली है, लेकिन कांग्रेस के लोग कश्मीर में आजादी के नारे लगा रहे हैं। अब ये हिमाचल की जनता भी कांग्रेस से जानना चाहेगी कि उन्हें किस प्रकार की आजादी चाहिए।  

loading...

You May Also Like

English News