BJP के मंत्री ने ‘शत्रु’ पर साधा निशाना, कहा- पार्टी को तलाक दे दो

बीजेपी पार्टी के लिए सिरदर्द बन चुके भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बड़ा कड़वा जवाब दे दिया. बाबुल सुप्रियो ने शत्रुघ्न सिन्हा को कहा है कि अगर उन्हें इतनी ही नफरत है तो वे क्यों रोज संसद आकर बैठते हैं. क्यों ऐसी स्थिति पैदा करते हैं कि दूसरों को ही उन्हें खामोश बोलना पड़े. सुप्रियो ने कहा कि ड्रेसिंग रूम की बात वहीं रहनी चाहिए. आप तीन तलाक दीजिए और खुद छोड़ दीजिए बीजेपी. बाबुल सुप्रियो ने कहा कि सिन्हा ऐसी बातें क्यों करते हैं कि लोग ही उन्हें खामोश बोल दें.BJP के मंत्री ने 'शत्रु' पर साधा निशाना, कहा- पार्टी को तलाक दे दो

दरअसल हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि बीजेपी उनके साथ सौतेले बेटे जैसा बर्ताव करती है. बीते दिनों पद्मावती विवाद पर भी सिन्हा ने मांग की थी कि इस पूरे मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हस्तक्षेप करें और अपनी चुप्पी तोड़े. सिन्हा ने पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि किसी भी फिल्म निर्माता को इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने की और किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की इजाजत नहीं होनी चाहिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी कहा है कि पार्टी उन्हें लालकृष्ण आडवाणी का साथ देने की सजा दे रही है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि अगर हमें आडवाणी जी के कैंप का होने या उनकी चिंता को सार्वजानिक करने की वजह से अगर ये सज़ा दी गई तो ये कबूल है. पटना में पत्रकारों ने शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल पूछा कि अर्थशास्त्री ना होने के बावजूद वह आखिर जीएसटी के मुद्दे पर इतनी बयानबाजी क्यों कर रहे हैं, तो उन्होंने वित्तमंत्री अरुण जेटली और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा था कि जब वकील बाबू (अरुण जेटली) अर्थव्यवस्था पर बोल सकते हैं और टीवी कलाकार (स्मृति ईरानी) मानव संसाधन मंत्री बन सकती हैं, तो आखिर वो क्यों नहीं देश की अर्थव्यवस्था पर बोल सकते हैं?

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भी नहीं छोड़ा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कहा कि देश में इस वक्त केवल “वन मैन शो” और “टू मैन आर्मी” काम कर रही है.बहरहाल बाबुल सुप्रियो के बयान से लगता है बीजेपी शॉट गन से पल्ला झाड़ने का मन बना चुकी है.

You May Also Like

English News