अभी-अभी: BJP के इस नेता को गोलगप्पे खाना पड़ा महंगा कार से लैपटॉप, कैमरा लेकर भागे चोर…

NEW DELHI: साकेत के पूर्व विधायक और बीजेपी लीडर विजय जौली गाड़ी से गोलगप्पे खाने उतरे। उन्हें क्या पता था कि चोर नेता को भी नहीं छोड़ते।अभी-अभी: BJP के इस नेता को गोलगप्पे खाना पड़ा महंगा कार से लैपटॉप, कैमरा लेकर भागे चोर...हुआ ये बड़ा खुलासा एड्स के बारें में ये तथ्य जानकर चौंक जाएंगे आप…
जैसे ही वह कार से उतरे, कार का शीशा तोड़ चोर उसमें रखा सामान ले उड़े। जिस समय कार में चोरी हुई उस वक्त जौली कार से उतरकर गोल गप्पे खाने गए थे। जौली के मुताबिक बैग में उनका नया लेनोवो लैपटॉप, सोनी का डिजिटल कैमरा, कुछ पॉलिटिकल डॉक्यूमेंट्स और एक इंटरनेशनल टिकट रखा था।

विजय जौली बुधवार रात 8 बजे लाडो सराय के पास अपनी कार से गोल गप्पे खाने के लिए उतरे थे। जब वह वापस आए तो उन्होंने देखा कि कार का शीशा टूटा हुआ था। पिछली सीट पर रखा बैग गायब था। बाद में जौली ने साकेत पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

बेटी के बॉयफ्रेंड को किसी और की बाहों में देखकर पिता ने किया ऐसा काम…जो हुआ

जौली ने बताया कि कल शाम करीब 7.30 बजे मैं अपने संगम विहार ऑफिस से जनकपुरी के लिए निकला था। रास्ते में मैंने सब्जी मार्किट से कुछ सब्जियां खरीदीं। फिर इन्हें कार के पीछे रख लिया। जब मैं लाडो सराय के पास पहुंचा तो वहां गोल गप्पे खाने के लिए कार से उतर गया। मैंने करीब 8 गोल गप्पे खाए।”

“वापस लौटा तो एक लड़की ने कार चोरी के बारे में बताया। कार के अंदर देखा तो सबकुछ गायब था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चोर बाइक पर थे। जिसमें नंबर प्लेट नहीं लगी थी।” जौली के मुताबिक, उन्हें आज रात को ही कंबोडियन सरकार के बुलावे पर वहां जाना था। इसका टिकट भी बैग में रखा था। मैंने साकेत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है।”

You May Also Like

English News